बिहार

bihar

By

Published : Dec 31, 2021, 4:17 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया की बालाजी मंदिर में चोरी, कैश और चांदी समेत सोने के मुकुट तक ले गए चोर

पूर्णिया की बालाजी मंदिर में चोरी (Crime In Purnea) की घटना के बाद आक्रोशित श्रद्धालुओं ने सड़क जामकर हंगामा किया. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

पूर्णिया की बालाजी मंदिर में चोरी
बालाजी मंदिर में चोरी

पूर्णियाः बेखौफ अपराधियों द्वारा आए दिन लूट और चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इस बार सरसी थाना क्षेत्र (Sarsi Police Station) के बालाजी मंदिर (Theft In Balaji Temple Purnea) को निशाना बनाया गया. जहां से चोरों ने दानपात्र से नकदी और बालाजी की करीब चालीस से ज्यादा चांदी के छत्तर, पायल, मुकुट और सोने का हार लूट लिए. सूचना के बाद मौके पर पुहंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःबेगूसरायः गढ़पुरा में भगवती मंदिर में चोरी, 20 लाख रुपये के सोने और चांदी के आभूषण गायब

मंदिर में चोरी की घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. घटना के बाद देखते ही देखते श्रद्धालुओं की काफी भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं चोरी की घटना को लेकर सरसी चौक पर ग्रामीणों और विहिप दल के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सरसी बाजार को बंद कराकर यातायात बाधित कर दिया.

देखें वीडियो

घटना के बाद मंदिर के पुजारी नवल किशोर गोस्वामी ने सरसी थाना में लिखित प्राथमिकी भी दर्ज कराई. जिसके बाद सरसी पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं, पुलिस की कार्रवाई और डॉग स्क्वायड समेत टेक्निकल सेल को देखते हुए आक्रोशित लोग शांत हुए और जाम को हटाया.

यह भी पढ़ें-दरभंगा में रिटायर्ड बैंक अधिकारी के घर चोरी, ताला तोड़ कर लाखों का सामान ले उड़े चोर

मंदिर के संस्थापक सुशीला देवी ने बताया कि सुबह पुजारी की सूचना पर उन्हें पता चला कि मंदिर में चोरी हुई है. चोरी की इस घटना में चोरों ने नगदी रुपये, सोने के आभूषण के साथ लगभग दस लाख के ऊपर की संपत्ति लूट ली. वहीं, मौके पर मौजूद मंदिर के पुजारी नवल किशोर गोस्वामी ने कहा कि सुबह जब मंदिर आये, तो सभी गेटों का ताला टूटा हुआ देखा. उसके बाद पुलिस को सूचना दी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details