बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया पुलिस ने उपमुखिया के पति हत्याकांड का किया पर्दाफाश, 3 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस को जानकारी मिली कि ललन, संतोष के साथ कलकत्ता में है. जब पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की तो ललन, संतोष और निशांत को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ करने पर पता चला कि इन लोगों ने ही उपमुखिया के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था.

By

Published : Aug 31, 2019, 6:36 PM IST

पूर्णिया पुलिस ने किया हत्याकांड को खुलासा

पूर्णिया: जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 26 अप्रैल को उपमुखिया के पति की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद एसपी और उसकी टीम ने मिलकर इस हत्याकांड को सुलझा लिया. वहीं पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक अपराधी सुपारी किलर है.

पुलिस को मिली बड़ी सफलता
दरअसल, जिले के नगर थाना क्षेत्र के चनका पंचायत के उपमुखिया के पति की हत्या पिछले 26 अप्रैल को कर दी गई थी. इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक की पत्नी का संबंध किसी ललन यादव नामक युवक के साथ है.

3 अपराधी गिरफ्तार

इस सूचना के आधार पर एसपी विशाल शर्मा ने डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. इस टीम ने जब कार्रवाई शुरु की तो पता चला कि मृतक की पत्नी ने ललन यादव को मोटर साइकिल खरीदने के लिए अपने खाते से रुपये दिए थे. वहीं ललन ने इस घटना को अंजाम देने के लिए 5 लाख की तय राशि पर मुंगेर से संतोष नामक सुपारी किलर को बुलाया था.

उपमुखिया के पति की हत्या की गुत्थी सुलझी

उपमुखिया ने करवाई पति की हत्या
पुलिस को जानकारी मिली कि ललन संतोष के साथ कलकत्ता में है. जब पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की तो ललन, संतोष और निशांत को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ करने पर पता चला कि इन लोगों ने ही उप मुखिया के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था. वहीं उप मुखिया अभी भी फरार है. एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि जल्द ही पुलिस मुख्य आरोपी उपमुखिया को भी गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details