बिहार

bihar

By

Published : Dec 18, 2021, 11:07 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया में अगलगी में बच्ची की मौत, 5 घर जलकर राख

पूर्णिया में 5 घरों में आग लग गई. अगलगी की घटना में एक 10 साल की बच्ची की मौत (Girl Died in a Fire Incident) हो गई. आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है.

5 घर जलकर राख
5 घर जलकर राख

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में आगलगने से 5 घर जलकर राख (Five Houses Burnt in Purnea) हो गए. घटना धमदाहा थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव (Neerpur Village in Purnea) की बताई जा रही है. इस आग की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई. आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 'यात्रा' में संशोधन, समाज सुधार अभियान के तहत 22 दिसंबर को जाएंगे चंपारण

दरअसल, नीरपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 कब्रिस्तान के बगल में अचानक मोहम्मद जुबेर आलम के घर में आग लग गई. जिस समय आग लगी उस समय जुबेर आलम एवं उनकी पत्नी धमदाहा बाजार गये थे. आसपास के लोगों ने जुबेर आलम को फोन पर आग लगने की सूचना दी.

वहीं, स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की. घटना की जानकारी अग्निशामक टीम को दी. इस आग की चपेट में आने से दस वर्षीय जहाना खातून की दर्दनाक मौत हो गई. आग की चपेट में कुल 5 घर जलकर राख हो गये. आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा अग्निशमन विभाग धमदाहा को सूचना दी गयी.

ये भी पढ़ें-पटना के ज्वेलरी शॉप में बच्चे को बंधक बनाकर लूट, गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया गर्दनीबाग

मौके पर अग्निशमन विभाग धमदाहा की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया. जुबेर आलम ने बताया कि मेरी बेटी घर में सोई हुई थी. जलकर पूरी तरह से राख हो गई. अग्निपीड़ित परिजनों ने धमदाहा थाना को सूचना दी. धमदाहा थाना की पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर अपने दलबल के साथ पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया.

ये भी पढ़ें-बिहार में और कितने हैं करोड़पति अफसर, जहां होती है छापेमारी वहीं मिलते हैं धनकुबेर 'सरकारी बाबू'

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details