बिहार

bihar

By

Published : May 24, 2019, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया में गैस टैंकर में लीकेज होने से अफरातफरी, बड़ा हादसा टला

जिले में एक गैस टैंकर को किसी गाड़ी ने ठोकर मार दी. इसके बाद टैंकर से गैस लीक करने लगी. मौके पर पहुंचकर HP के मेंटिनेंस विभाग के कर्मी ने लीकेज पर काबू पाया गया.

गैस टैंकर

पूर्णिया: जिले के बेलोरी के समीप उस समय अफरातफरी का माहौल देखने को मिला जब एक गैस टैंकर में किसी गाड़ी ने ठोकर मार दी. ठोकर लगने के बाद टैंकर की नॉजल टूटने से गैस लीक करने लगी. आनन-फानन में HP कम्पनी के मेंटिनेंस विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और बड़ा हदसा होने से टल गया. HP के कर्मी का कहना है कि अगर कुछ देर और लेट होती तो बड़ी घटना घट सकती थी.

ठोकर लगने से हुई थी लीकेज
मामला मरंगा थाना के बेलोरी का है. गैस गाड़ी पूर्णिया से बंगाल की ओर जा रही थी. इसी बीच किसी गाड़ी से ठोकर लग गई और नॉजल लीक हो गया. जिस तरह से गाड़ी से गैस निकल रही थी अगर समय पर HP कम्पनी के कर्मी नहीं पहुंचते और उसपर काबू नहीं पाते तो बड़ी घटना हो सकती थी.

गैस टैंकर में लीकेज की जानकारी देते कर्मी

आवागमन रहा बाधित
वहीं, फायर ब्रिगेड की टीम भी समय पर पहुंच गई. वहां मौजूद कर्मी का कहना है कि इस लीकेज से पांच किलोमीटर रेंज तक के लोग इसकी चपेट में आ सकते थे. सड़क पर दोनों तरफ से आने वाली गाड़ी को रोक दिया गया था. जब इस लीकेज पर काबू पा लिया गया उसके बाद गाड़ी का आवागमन चालू किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details