बिहार

bihar

By

Published : Nov 26, 2022, 9:58 AM IST

ETV Bharat / state

एक ही आंगन से उठेगी दादी पोते का अर्थी, गांव में पसरा मातम

पूर्णिया एक ही घर में दादी और पोते की मौत (grandmother and grandson died in Purnia) हो गई है. बताया जा रहा है कि दादी की मौत लंबी बीमारी की वजह से हुई है. वहीं पोते की मौत नदी में डूबने की वजह से हुई. दोनों के मौत की खबर के बाद इलाके का माहौल गमगीन हो गया.

एक ही आंगन से उठेगा दादी पोते का अर्थी
एक ही आंगन से उठेगा दादी पोते का अर्थी

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में उस समय कोहराम मच गया जब एक ही दिन एक ही घर के दो लोगों की मौत (grandmother and grandson died) हो गई. मामला पूर्णिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के जावे गांव का है. जहां बीमारी की वजह से 80 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत के बाद 13 वर्षीय किशोर की नदी में डूबने से मौत (boy died due to drowning) हो गई. एक ही घर के दो लोगों के मौत की खबर के बाद पूरा इलाका गमगीन हो गया है.

ये भी पढ़ें:JEE की तैयारी कर रहे छात्र की कुंड में डूबकर मौत, बचाने में उसका साथी भी डूबा

एक ही घर से उठेगी दादी-पोते की अर्थी:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 80 वर्षीय महिला लंबे समय से बीमारी से ग्रसित थी. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक महिला का पोता शाहिद राजा की मौत नदी में डूबने की वजह से हुई है. बताया जा रहा है कि 13 वर्षीय किशोर शौच के लिए गए नदी किनारे गया था. जहां नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई. मृतक किशोर के दोस्तों ने उसके डूबने की सूचना घर वालों को दी. जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

गांव में पसरा मातम:बताया जा रहा है कि मृतक किशोर अपने मां-बाप का इकलौता वारिस था. किशोर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं एक ही घर में दो लोगों के मौत की खबर सूनकर इलाके में भी मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:बिहार के औरंगाबाद में डूबने से 4 बच्चियों समेत 5 की मौत, बचाने में गई युवक की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details