बिहार

bihar

By

Published : Feb 28, 2021, 4:21 PM IST

ETV Bharat / state

महिला कैदी ने पुलिस को दिया चकमा, दलसिंहसराय से पूर्णिया लाने के क्रम में फरार

दलसिंहसराय कारा से पूर्णिया कारा लाने के क्रम में एक महिला कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई. फरार महिला कैदी शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार की गई थी. फिलहाल उसे ढूंढने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं.

corona jail dalsinghsarai
corona jail dalsinghsarai

पूर्णिया: पुलिस को चकमा देकर एक शातिर महिला कैदी फरार हो गई है. घटना दलसिंहसराय कारा से महिला कैदी को पूर्णिया कारा लाने के क्रम में घटी. बताया जाता है कि फरार महिला कैदी शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार की गई थी. फिलहाल उसे ढूंढने में पुलिस के पसीने छूटते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-रोहतास: कांग्रेस विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या

पुलिस को चकमा
घटना के संबंध में बताया जाता है कि शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार महिला खगड़िया जिले के मानसी थाने के चकहुसैनी गांव की रहने वाली है. वहीं महिला के पति का नाम संजीत कुमार बताया जा रहा है. जो फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है. वहीं फरार महिला कैदी का नाम दुर्गी देवी बताया जा रहा है.

शराब तस्करी में पकड़ी गई थी महिला
मिली जानकारी के मुताबिक बंगाल से शराब की खेप लाने के क्रम में दालकोला चेकपोस्ट पर शातिर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. कोविड 19 संक्रमण को देखते हुए फरार महिला कैदी को 14 दिन के लिए क्वारनटाइन में समस्तीपुर के दलसिंहसराय भेजा गया था. 14 दिन पूरा होने के बाद 10 अन्य महिला कैदी के साथ दुर्गी को पूर्णिया लाया जा रहा था.

महिला कैदी फरार
वहीं, कैदी गाड़ी जैसे ही थाना नौगछिया बिहपुर के समीप पहुंची. महिला कैदी ने शौचालय का बहाना बनाया. जिसके बाद अजित शर्मा नामक युवक के पेट्रोल पंप पर कैदी वाहन को रोका. मौका मिलते ही महिला कैदी दुर्गी देवी पेट्रोल पंप की दीवार फांद कर फरार हो गई.

कार्रवाई की तैयारी में पुलिस
इस संबंध में सिपाही रामकेवल साह के बयान पर बिहपुर झंडापुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है. इधर पूर्णिया केंद्रीय काराधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि 10 महिला कैदी में से उन्हें 9 कैदी ही प्राप्त हुए हैं. एक कैदी दुर्गी देवी के फरार होने के संबंध में न्यायालय, पूर्णिया डीएम, एसपी को सूचित कर दिया गया है, साथ ही के.हाट थाना को भी आवश्यक कार्यवाई हेतु लिखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details