बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मिट्ठू की मौत की न्यायिक जांच की मांग, लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

फायरिंग के बाद मौके पर मौजूद आकाश उर्फ मिट्ठू को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

By

Published : May 4, 2019, 12:39 PM IST

कैंडल मार्च

पूर्णिया: मिट्ठू की मौत की न्यायिक जांच की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को कैंडल मार्च निकाला. जिसमें सैंकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे. मार्च के दौरान लोगों ने सांसद के खिलाफ नारा लगाते हुए जिला प्रशासन से इस घटना में शामिल लोगों को 24 घंटे के भीतर कड़ी सजा देने की मांग की.

पूर्णिया में जदयू सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा पर बदमाशों ने दिनदहाड़े हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. इस हमले में शंकर कुशवाहा बाल-बाल बच गये. जिसके बाद उन्होंने जिले के कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के गुर्गे के इसमें शामिल होने का आरोप लगाया था. घटना के बाद मौके पर मौजूद आकाश उर्फ मिट्ठू को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

जांच की मांग

इस घटना से गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया है. कैंडल मार्च के दौरान इस घटना की न्यायिक जांच की मांग की गई. यह मार्च बाड़ी हाट, गिरिजा चौक, बस स्टैंड, कचहरी होते हुए आर एन शाव चौक पहुंची. कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने मिट्ठू के हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाने की मांग करते हुए सांसद संतोष कुशवाहा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details