बिहार

bihar

By

Published : Nov 22, 2020, 7:27 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: ससुराल जा रहा शख्स ट्रेन से कटा, हुई दर्दनाक मौत

पटना के बिहटा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. सूचना के बाद बिहटा रेलवे जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

पटना
पटना

पटना: पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के खीरीमोर थाना के बरेवा गांव निवासी गिरजा यादव के 20 वर्षीय पुत्र उमेश कुमार की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई है. बिहटा रेलवे स्टेशन पर ये दर्दनाक हादसा हुआ है.घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
दानापुर रेल मंडल के बिहटा रेलवे स्टेशन के डाउन मेन लाइन पर ट्रेन से कटकर उमेश कुमार की दर्दनाक मौत हो गई. उमेश पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के खीरीमोर थाना के बरेवा गांव का निवासी था. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन बिहटा रेलवे स्टेशन पहुंचे और शव की पहचान की. जिसके बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के मुताबिक मृतक उमेश कुमार बीते रात ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकला था. और उसकी मौत की सूचना बिहटा में मिली.

मृतक के घर में कोहराम मचा

पुलिस कर रही मामले की जांच
बाताया जा रहा हा कि मृतक उमेश कुमार की 4 साल पहले शादी हुई थी. इस संबंध में बिहटा रेलवे जीआरपीएफ थाना के थानाअध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने बताया कि सुबह स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली की रेलवे स्टेशन के डाउन मेन लाइन के पोल संख्या 570/40और 42 के बीच एक शव पड़ा हुआ है.

युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शव के जेब से पहचान पत्र और मोबाइल बरामद हुआ है जिसके बाद उसकी पहचान हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आगे की करवाई करने में पुलिस जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details