बिहार

bihar

मसौढ़ी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 17, 2022, 9:31 PM IST

मसौढ़ी में युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी (Crime In Masaurhi) फैल गई. मामला हत्या (Murder In Masaurhi) का है या कुछ और. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

मसौढ़ी में मिला युवक का शव
मसौढ़ी में मिला युवक का शव

पटनाःबिहार के पटना जिले में एक युवक का शव बरामद (Youth Dead Body Found In Masaurhi) किया गया है. शव युवक के घर और खेत के बीच एक पइन में पाया गया है. युवक की हत्या की गई है या किसी अन्य कारण से मौत हो गई. मामला जिले मसौढ़ी थाना क्षेत्र (Masaurhi Police Station) अन्तर्गत गेला बीघा गांव की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-मसौढ़ी : उधार वापस मांगने पर करता था गाली गलौज, महाजन ने कर दी हत्‍या, पुलिस ने किया खुलासा

"मसौढ़ी थाना क्षेत्र के गेला बीघा गांव में मुकेश कुमार नामक युवक का शव घर के पास से एक पइन में मिला है. मामला हत्या का है या नहीं. इसकी जांच की जा रही है. मामले में शक के आधार पर लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा."-वैभव शर्मा, एएसपी मसौढ़ी

शक के आधार पर पुलिस करेगी पूछताछःमसौढ़ी एएसपी वैभव शर्मा (Masaurhi ASP Vaibhav Sharma) ने बताया कि गेला बीघा मुकेश कुमार के शव मिलने के मामले की जांच की जा रही है. शव पइन में मिला है. लेकिन वहां से कुछ दूर में खून जैसा कुछ पदार्थ गिरा मिला है. जांच की जा रही है कि शव खून के दाग वाले स्थल से वहां कैसे पहुंचा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा. मामले में मृतक के परिजनों के अलावा अन्य लोगों से पूछताछ की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details