बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राम मंदिर भूमि पूजन से युवाओं में खुशी, जय श्रीराम के लगाए नारे

इस दौरान कई युवाओं की तरफ से मोटरसाइकिल रैली भी निकाली गई. सभी युवाओं ने हाथों में भगवा ध्वज लेकर सियावर राम का नारा लगाकर अपनी खुशी जाहिर की.

By

Published : Aug 5, 2020, 8:53 PM IST

patna
patna

पटना:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर की आधारशिला रखी. मंत्रोच्चार के बीच भूमिपूजन का कार्यक्रम संपन्न हुआ. इसके बाद से युवाओं में खुशी का माहौल है. भूमि पूजन को लेकर युवाओं में काफी जोश है.

जय श्रीराम के नारों से गूंजा इलाका
नजारा बेलछी प्रखंड के ग्रामीण इलाकों में भी लोगों में इसकी खुशी देखी गई. यहां लोगों ने पूरे जोर शोर से जय श्रीराम के नारे लगाए. वहीं, बाढ़ प्रखंड के एकडंगा गांव के युवाओं ने काफी हर्ष के साथ चौक-चौराहों पर घूम-घूमकर भगवा ध्वज लहराया और जय श्रीराम का नारा लगाया. इसके साथ ही इलाके के विभिन्न मंदिरों को भी आकर्षक तरीके से सजाया.

रचा गया इतिहास
अयोध्या में आज इतिहास रचा गया है. वर्षों तक अदालत में मामला चलने के बाद आज अयोध्या में राम मंदिर की नींव पड़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया है. पीएम मोदी ने यहां कहा कि राम मंदिर हमारी संस्कृति का आधुनिक प्रतीक बनेगा. पीएम मोदी ने अयोध्या पहुंच हनुमानगढ़ी में पूजा की, जिसके बाद उन्होंने रामलला के दर्शन किए. भूमि पूजन के दौरान मोहन भागवत, योगी आदित्यनाथ समेत अन्य कुछ मेहमान शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details