बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: शराब तस्करों के खिलाफ आवाज उठाना पड़ा महंगा, घर में घुसकर की मारपीट

तिनेरी गांव निवासी एक युवक को शराब बनाने और बेचने के धंधे के खिलाफ आवाज उठाना महंगा पड़ गया. भोला पंडित के अपने भाई और भतीजा ने मिलकर न केवल उसकी बुरी तरह पिटाई की बल्कि घर में घुसकर नकदी समेत कीमती जेवरात भी ले भागे.

By

Published : Jun 12, 2021, 7:02 AM IST

पटना
शराब माफियाओं का कहर

पटना (मसौढ़ी):बिहार के पटना (Patna) जिले मेंइन दिनों शराब माफियाओं (liquor mafia) के हौसले बुलंद हो गए हैं. वो अपने काम में बाधा बनने वालों के साथ बुरा अंजाम करते हैं. ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तिनेरी गांव का है. जहां ऐसी ही कुछ घटना देखने को मिली.

इसे भी पढ़ें:Rohtas News: कोचस में एक ट्रक शराब जब्त, राजस्थान के 2 तस्कर समेत 5 गिरफ्तार

क्या था मामला?
मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तिनेरी गांव में भोला पंडित को अपने भाई और भतीजा के माध्यम से घर में शराब बनाने और बेचने के धंधे के खिलाफ आवाज उठाना महंगा पड़ गया. दोनों ने मिलकर न केवल उसकी बुरी तरह पिटाई की बल्कि घर में घुसकर नकदी समेत कीमती जेवरात भी ले भागे.

ये भी पढ़ें...भागलपुर: DTO ऑफिस का दरवाजा बंद कर गट-गट गटका रहे थे शराब, तब ही पुलिस ने बोल दिया धावा

मामले में प्राथमिकी दर्ज
इस संबंध में पीड़ित भोला पंडित ने अपने भाई संजय पंडित और भतीजा संटू कुमार के खिलाफ मसौढ़ी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपित संजय पंडित और संटू कुमार अपने घर में कई महीने से महुआ शराब बनाने और फिर उसे बेचने का धंधा करते हैं. इसे लेकर भोला पंडित अक्सर इसका विरोध किया करता था.

जांच में जुटी पुलिस
दरअसल, भोला पंडित जब अपने घर में बैठा था, तभी उक्त दोनों आरोपित अपने कुछ अन्य साथियों के साथ घर में घुस आए. इसके बाद घर के एक कमरे में रखे जेवरात के बक्से उठाकर ले जाने लगे. इसपर भोला पंडित ने विरोध किया तो उसे उसी समय लोहे की रॉड से वार कर लहूलुहान कर दिया. जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा. इस बीच वहां भोला पंडित का पुत्र चंद्रशेखर कुमार पहुंचा, तो उनलोगों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया. जिसके बाद सभी वहां से भाग निकले. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details