बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कहां हैं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव? विधानमंडल के मॉनसून सत्र में लेंगे हिस्सा!

लोकसभा चुनाव में आरजेडी की करारी हार के बाद बिहार में महागठबंधन का नेतृत्व करने वाले तेजस्वी यादव कहीं विलुप्त हो गए हैं. वो कहां हैं, क्या कर रहे हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

By

Published : Jun 28, 2019, 9:44 AM IST

Updated : Jun 28, 2019, 11:14 AM IST

तेजस्वी यादव

पटना : बिहार विधानमंडल का मॉनसून सत्र आज से शुरू होने जा रहा है. पक्ष और विपक्ष दोनों के ही नेता की नजर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर टिकी हुई है. तेजस्वी यादव लगभग पिछले एक महीने से गयब हैं, उनका कोई अता-पता नहीं है.


आरजेडी के नेता भी नहीं जानते कि आखिर तेजस्वी यादव कहां हैं? ऐसे में आज शुरू होने वाले मॉनसून सत्र में क्या नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आएंगे या नहीं यह सवाल सबके मन में उठ रहा है.

पटना से खास रिपोर्ट

परिवारवाले भी नहीं जानते

बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी की करारी हार के बाद बिहार में महागठबंधन का नेतृत्व करने वाले तेजस्वी यादव कहीं विलुप्त हो गए हैं. वो कहां हैं क्या कर रहे हैं इसकी जानकारी किसी को नहीं है. यहां तक की उनके परिवारवाले भी नहीं जानते की आखिर तेजस्वी हैं कहां?

क्या नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद रहेंगे मौजूद ?

आरजेडी के नेता कभी बोलते हैं कि तेजस्वी दिल्ली में हैं तो कभी कहतें हैं कि वो वर्ल्ड कप देखने गए हैं. ऐसे में आज से शुरू होने वाले मॉनसून सत्र में तेजस्वी का आना या नहीं आना बहुत बड़ा सवाल है. बिहार में चमकी बुखार और लू से सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है. इसपर विधानसभा सत्र में विपक्ष हंगामा करेगा. राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर भी विपक्ष अपनी बात पुरजोर तरीके से रखेग. पर सवाल है कि इस दौरान क्या नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद मौजूद रहेंगे?

Last Updated : Jun 28, 2019, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details