बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में मौसम रहेगा शुष्क, तापमान में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस गिरावट होने की संभावना

बिहार में इन दिनों तापमान में भी थोड़ा बदलाव देखने को मिला है. पिछले 24 घंटों के दौरान मौसम में परिवर्तन देखने को मिला है. राज्य के गया और पूर्णिया में कोहरे का असर अधिक देखने को मिला.

By

Published : Jan 8, 2021, 11:26 PM IST

Weather Update Of Bihar
Weather Update Of Bihar

पटना: बिहार में मौसम एक बार फिर से शुष्क बन गया है. दिन और रात के तापमान में अधिक परिवर्तन देखने को नहीं मिला. बिहार में सबसे अधिकतम तापमान शेखपुरा में 29.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, सबसे कम न्यूनतम तापमान 11.2 डिग्री सेल्सियस गया में दर्ज किया गया.

देखें वीडियो

हालांकि, बिहार में कुछ जिलों में हल्के कोहरे का भी असर देखने को मिला है. जहां गया और पूर्णिया में कोहरे का असर अधिक देखने को मिला. बीते दिनों राजधानी पटना में सबसे अधिक तापमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. आज भी पटना में 25-27 डिग्री सेल्सियस के बीच रहा. भारत के पश्चिमी और उत्तरी भागों में एक चक्रवार्थी परिसंचरण बन रहा है. हालांकि उसका अधिक प्रभाव बिहार में देखने को नहीं मिलेगा.

बिहार में मौसम शुष्क रहेगा

2 से 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट
बिहार में आने वाले अगले चौबीस घंटों के दौरान एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम स्तर का कोहरा छाए रहने की संभावना है वहीं दिन में तेज धूप खिली रहेगी और रात के तापमान में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details