बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शुरुआती बारिश में ही पानी-पानी हुई राजधानी, पुलिस थाना भी डूबा

बरसात के मौसम में राजधानी के लोग जलजमाव से परेशान हैं. वहीं, कदमकुआं थाना के जर्जर भवन से इस मौसम में लगातार पानी टपक रहा है. यह भवन किसी बड़े हादसे को निमंत्रण दे रहा है.

By

Published : Jul 8, 2019, 8:59 PM IST

पटना

पटना: मॉनसून ने पटना नगर निगम की तैयारियों की पोल खोल दी है. जिले का कई इलाका पूरी तरह से जलमग्न हो चुका है. नगर निगम ने बरसात से पहले जिले के सभी नालों की सफाई का दावा किया था. लेकिन जल जमाव से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मामला राजधानी पटना का है. मॉनसून की बारिश ने शहर के कई मोहल्लों की सड़कों को तालाब में तब्दील कर दिया है. शहर के शास्त्री नगर की सड़कें पूरी तरह से जलमग्न हो चुकी है. कई बार इस सड़क से जाने वाले मुसाफिर पानी में गिर जाते हैं. लेकिन नगर निगम इसको लेकर सुस्त बना हुआ है.

पुलिसकर्मी और स्थानीय का बयान

कदमकुआं थाना में टपकता है पानी
इसके साथ ही इस बरसात में कदमकुआं थाना का हाल भी बदहाल है. यहां पुलिसकर्मियों के आवास की हालत बिल्कुल जर्जर है. इस जर्जर भवन से बरसात के मौसम में पानी टपकता रहता है. इससे पुलिसकर्मी रात भर बैठ कर बिताते हैं. बरसात के मौसम में इन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. यह भवन किसी बड़े हादसे को भी निमंत्रण दे रहा है. लेकिन इस समस्या की ओर किसी अधिकारी का ध्यान तक नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details