बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पानी में डूबी राजधानी, पानी निकालने के बदले लापरवाह निगम कर्मचारी मना रहे मुर्गा पार्टी

लोहानीपुर गैस गोदाम के सामने सड़क पर जलजमाव के कारण घुटने भर जमे गंदे पानी में आमलोग आने-जाने को विवश हैं. वहीं, निगम के कर्मचारी पानी निकालने वाले पम्प को बंद कर एक खाली जमीन पर मुर्गा भात की पार्टी करते देखे गए.

By

Published : Jul 8, 2019, 3:45 PM IST

बंद पड़ी मशीन

पटना:राजधानी के कई इलाके इस मानसून की पहली बारिश में डूब गए हैं. कई इलाकों में लोगों के घरों में पानी घुस गया है. आम लोगों का इस बारिश के कारण जीना मुहाल है. वहीं, दूसरी ओर पटना नगर निगम के कर्मचारी बारिश का पानी निकालने के बजाए मुर्गे की दावत कर रहे हैं.

जलजमाव पर जानकारी देते हमारे संवाददाता नीरज त्रिपाठी

राजधानी के लोहानीपुर गैस गोदाम के सामने सड़क पर जलजमाव के कारण घुटने भर जमे गंदे पानी में आम लोग आने-जाने को विवश है. वहीं, जिन निगम के कर्मचारियों को इस इलाके में जमा पानी को निकालने का जिम्मा दिया गया है. वो पानी निकालने वाले पम्प को बंद कर आराम से इसी गली के ठीक बगल में मुर्गा पार्टी करते दिखे.

एक घंटा पहले बंदकिया गया मशीन
पानी नहीं निकाले जाने के बारे जब उनलोगों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पानी निकालने वाली मशीन में खराबी आ गई है. जिसके कारण मशीन बंद है. एक घंटे पहले ही मशीन को बंद किया गया है. पानी निकालने में दिनभर का समय लगेगा, इसीलिए खाना खा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details