बिहार

bihar

पटना: कोरोना से जंग जीत कर घर लौटे वार्ड पार्षद का लोगों ने किया स्वागत

By

Published : Jul 12, 2020, 8:41 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण से जंग जीत कर घर पहुंचे वार्ड पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी का लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. वहीं, इस दौरान वार्ड पार्षद ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोग कोरोना को मात दे सकते हैं.

पटना
पटना

पटना:राजधानी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. जो सरकार की चिंता बढ़ा रही है, लेकिन अच्छी खबर यह है कि कई दिनों से कोविड अस्पतालों में महामारी से लड़ रहे लोग अब जंग जीतकर घर वापस लौटने लगे हैं. जिनका गर्मजोशी के साथ स्वागत आस-पास के रहने वाले लोगों के साथ परिवार वाले कर रहे हैं.

वार्ड पार्षद का लोगों ने किया स्वागत

लोगों ने किया स्वागत
इसी क्रम में रविवार को पटना नगर निगम के वार्ड पार्षद सशक्त स्थाई समिति के सदस्य इंद्रदीप चंद्रवंशी जब कोरोना से ठीक होकर घर लौटे, तो उनके परिवार वालों के साथ समर्थकों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान लोगों ने संक्रमण न फैले इसका बखूबी ख्याल रखा. वहीं, इस मौके पर लोगों से वार्ड पार्षद का स्वागत करते हुए जमकर नारेबाजी भी की.

देखें पूरी रिपोर्ट

कोविड अस्पताल में चल रहा था इलाज
बता दें कि पिछले दिनों नगर निगम मुख्यालय में अपने सहयोगी के संपर्क में आने से कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. इनका इलाज पाटलिपुत्र अशोका होटल में बने कोविड अस्पताल में चल रहा था. जहां रविवार को इनका दोबारा कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने इन्हें डिस्चार्ज कर दिया. जिससे परिवार वालों में खुशी की लहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details