बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले वृषण पटेल- गोडसे के सिद्धांत को लागू करना चाहती है बीजेपी

वृषण पटेल ने कहा कि निश्चित तौर पर हमलोग ऐसे एक्ट का खिलाफत कर रहे हैं और हमारा मानना है कि इससे देश खंडित होने के कगार पर जा रहा है.

By

Published : Dec 17, 2019, 10:00 AM IST

vrishan patel statement on CAA
वृषण पटेल

पटना:राजद नेता वृषण पटेल ने कहा है कि केंद्र सरकार सीएए लाकर गांधी के आदर्श पर कुठाराघात कर रही है और गोडसे के सिद्धांत को लागू करना चाहती है. उन्होंने कहा कि यह देश गांधी का है. जिसमें सभी धर्म और सभी जाति के लोगों का बराबर का सम्मान और आदर है.


'खंडित होने के कगार पर देश'
वृषण पटेल ने कहा कि निश्चित तौर पर हमलोग ऐसे एक्ट का खिलाफत कर रहे हैं और हमारा मानना है कि इससे देश खंडित होने के कगार पर जा रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हो या और कोई राजनीतिक दल, अगर इस समय उन्होंने इस एक्ट का समर्थन किया है. तो उसका भी राजनीतिक अंत होना तय है.

वृषण पटेल पर बयान

ये भी पढ़ें:न्याय में देरी की वजह से अपराधों में हो रही वृद्धि- चन्द्रमुखी देवी


'कुशल नेता हैं तेजस्वी यादव'
वृषण पटेल ने कहा कि देश में गोडसे की विचारधारा को थोपनेवाले लोग कभी भी बर्दास्त नहीं किये जायेंगे. साथ ही राबड़ी आवास पर हुए हाइवोल्टेज ड्रामा पर उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी सही कह रही हैं और तेजस्वी यादव ने अगर इस मामले पर कुछ बयान दिया है, तो उसमें सच्चाई है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव एक कुशल नेता हैं और उन्होंने अगर कुछ कहा है, तो वो सही कहा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details