बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले विवेक ठाकुर- 24 साल से कर रहा हूं BJP की सेवा, सीपी ठाकुर के बेटे की वजह से नहीं मिला टिकट

राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने पर सीपी ठाकुर के बेटे विवेक ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने मुझ पर कार्यकर्ता के नाते भरोसा जताया है.

By

Published : Mar 13, 2020, 4:57 PM IST

Updated : Mar 13, 2020, 5:02 PM IST

विवेक ठाकुर
विवेक ठाकुर

पटना: भारतीय जनता पार्टी ने राज्यसभा के लिए डॉ. विवेक ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है. इसको लेकर विवेक ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि एक कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी का मुझ पर भरोसा अटूट है.

विवेक ठाकुर ने कहा कि मैं लंबे समय से पार्टी का कार्यकर्ता रहा हूं. भारतीय जनता पार्टी में राज्यसभा के लिए कई दावेदार थे. जोर आजमाइश का दौर भी चल रहा था. उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझ पर भरोसा दिखाया और मुझे टिकट दिया. विवेक ठाकुर ने कहा कि इसे मेरे पिता के नजरिए से नहीं जोड़ा जाए, एक कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है. पार्टी ने ब्रह्मजन कार्ड नहीं खेला.

'24 साल से कार्यकर्ता हूं'

पेश है रिपोर्ट
ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान विवेक ठाकुर ने कहा कि मैं 24 साल से पार्टी का कार्यकर्ता हूं. मुझे सीपी ठाकुर का पुत्र होने के चलते राज्य सभा का टिकट नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे टिकट देकर सवर्ण कार्ड नहीं खेला है.

बता दें कि सीपी ठाकुर के पुत्र विवेक ठाकुर को राज्यसभा के लिए प्रत्याशी बनाया गया है. उन्होंने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. इससे पहले विवेक ठाकुर विधान पार्षद रह चुके हैं. लेकिन उनका कार्यकाल 1 साल का ही था.

Last Updated : Mar 13, 2020, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details