बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बहादुरपुर इलाके में राहत सामग्री सहित पलटा ट्रैक्टर, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

ट्रैक्टर पटना जिला प्रशासन की है, जिस पर राहत सामग्री के साथ पुलिसकर्मी बैठे हुए हैं. पानी ज्यादा होने के कारण ट्रैक्टर असंतुलित होकर सामग्री सहित पलट गया. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

By

Published : Oct 5, 2019, 9:39 PM IST

ट्रैक्टर का वायरल वीडियो

पटनाःराजधानी में भारी बारिश के बाद जलजमाव की स्थिति अभी भी बनी हुई है. बारिश का पानी पटना के नीचले इलाकों में अभी भी जमा हुआ है. जलजमाव में फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर भी निकाला गया है. वहीं, अलग-अलग इलाकों में सरकार और लोगों के द्वारा सहायता पहुंचाई जा रही है. जिला प्रशासन की तरफ से फूड पैकेट ट्रैक्टर के माध्यम से निचली इलाकों में पहुंचाया जा रहा है. वहीं राहत सामग्री लेकर जा रही एक ट्रैक्टर का पानी में पलटने की घटना सामने आई है.

ट्रैक्टर को पलते देखते लोग

दरअसल सोशल मीडिया पर राजधानी के बहादुरपुर मुहल्ले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आपदा राहत कार्य में लगे ट्रैक्टर पर राहत सामग्री के साथ पुलिस प्रशासन के लोग बैठे हैं. जैसे ही, ट्रैक्टर पानी की गहराई की तरफ बढ़ती है, ट्रैक्टर का अगला चक्का फंसते-फंसते बच जाता है. हालांकि आगे बढ़ते ही गाड़ी का पिछला चक्का पानी की गहराई में फंस जाती है. इसके बाद ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया. इस पर सवार पुलिस कर्मी राहत सामग्री समेत पानी में गिर गए.

देखिए वीडियो

बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी
हालांकि इस घटना में ट्रैक्टर पर सवार पुलिसकर्मी ट्रैक्टर के ट्रॉली के नीचे आने से बाल-बाल बच गए. जबकि सारे फूड पैकेट्स पानी में गिर गए. पानी में पैकेट गिरते ही वहां मौजूद लोग पैकेट को उठाते दिखे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है. गौरतलब है कि पटना में बारिश थमने के बाद लोगों ने घर से निकलकर खाने-पीने का सामान, पीने का पानी और दवाइयां जुटानी शुरू कर दी थी. लेकिन जलजमाव के कारण लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. निचली इलाके में एनडीआरएफ का सहारा लेन रहे हैं. वहीं, राहत और बचाव के लिए वायुसेना के हेलिकॉप्टर की मदद ली गई. हालांकि वायु सेना का ऑपरेशन जल्द ही समाप्त कर दिया गया. हालांकि जिला प्रशासन की तरफ से राहत कार्य जारी है.

राहत सामग्री को बचाने में जुटे लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details