बिहार

bihar

By

Published : Sep 12, 2019, 12:38 PM IST

ETV Bharat / state

बालू माफियाओं के खिलाफ ACTION में ASP लिपी सिंह, 100 से अधिक गाड़ियां जब्त

हाथीदह थाना क्षेत्र में सात जगहों पर छापामारी की गई. छापेमारी के दौरान भगदड़ मच गई. कई अवैध कारोबारी पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ा. अवैध कारोबार में लगी गाड़ियों पर जुर्माना भी लगाया गया है. कार्रवाई के दौरान ट्रक, जेसीबी और ट्रैक्टर को जब्त किया गया.

रेत माफियाओं के खिलाफ एक्शन में लिपी सिंह

पटना: मोकामा के हाथीदह इलाके में रेत माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) लिपि सिंह के नेतृत्व में सुबह से लगातार ऑपरेशन जारी है. कार्रवाई के दौरान अवैध बालू से लदे 100 से अधिक गाड़ियों को जब्त किया गया है.

एएसपी लिपि सिंह को सूचना मिली थी कि हाथीदह थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने अवैध बालू कारोबार संचालित किया जा रहा है. उन्होंने हाथीदह थाना को सूचना संग्रह करने के लिए कहा जिसके बाद लिपि सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू की गई. कार्रवाई में सात थानों की पुलिस शामिल थी. इस दौरान 100 से अधिक गाड़ियों को जब्त किया किया गया है.

अवैध बालू से लदे 100 से अधिक गाड़ियां जब्त

अवैध बालू से लदे 100 से अधिक गाड़ियां जब्त
हाथीदह थाना क्षेत्र में सात जगहों पर छापामारी की गई. छापामारी के दौरान भगदड़ मच गई. कई अवैध कारोबारी पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ा. अवैध कारोबार में लगी गाड़ियों पर जुर्माना भी लगाया गया है. कार्रवाई के दौरान ट्रक, जेसीबी और ट्रैक्टर को जब्त किया गया.

रेत माफियाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हाथीदह थाना ने कार्रवाई करने का किया था अनुरोध
बता दें कि सड़क जाम कर रेत माफिया अवैध तरीके से बालू कारोबार संचालित करते थे. बालू कारोबारियों के अवैध धंधे के कारण एनएच 31 बाईपास पर रोजाना जाम लगता था जिसके बाद हाथीदह थाना ने एएसपी से कार्रवाई करने का अनुरोध किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details