बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अमित शाह के बयान पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कहा- विपक्ष पका रहा ख्याली पुलाव

वैशाली में अमित शाह ने एक बार फिर से ऐलान कर दिया है कि बिहार विधानसभा का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. इस मामले पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि अब सब कुछ साफ हो गया है. विरोधियों को भी जवाब मिल गया और जदयू को भी इस ऐलान से बड़ी राहत मिली है.

By

Published : Jan 17, 2020, 10:21 PM IST

Patna
जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह

पटना:बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार में आकर चुनाव लड़ने की घोषणा से एक बार फिर जदयू को बड़ी राहत मिली है. अमित शाह ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. अमित शाह ने इसकी घोषणा बिहार में आकर की. ऐसे में जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि अब पूरी ताकत के साथ हम चुनाव की तैयारी में लग जाएंगे. विपक्षी दलों के बयान पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उनके बयान से लगता है वे सब घोर निराशा में बोल रहे हैं.

अमित शाह के ऐलान से वशिष्ठ बाबू उत्साहित
बता दें कि वैशाली में अमित शाह ने एक बार फिर से ऐलान कर दिया है, कि बिहार विधानसभा का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. इस मामले पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि अब सब कुछ साफ हो गया है. विरोधियों को भी जवाब मिल गया और जदयू को भी इस ऐलान से बड़ी राहत मिली है. उन्होंने कहा कि हमें तो पहले से ही पता था. लेकिन अब विपक्षी दल को भी पता चल गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'महागठबंधन में नहीं है एकजुटता'
वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि महागठबंधन में जितने दल हैं. सभी दल के नेताओं के बयान अलग-अलग हैं. कहीं से भी एकजुटता नहीं दिखाई दे रही है. ऐसे में बिहार में कोई मुकाबला नहीं है. उन्होंने कहा कि सीटों के तालमेल में भी कोई परेशानी नहीं होगी. कयास लगाने वाले लगाते रहेंगे जैसा की पहले भी लगाते थे. साथ ही कहा कि महागठबंधन के नेता ख्याली पुलाव पका रहे हैं. जैसा बयान दे रहे हैं लगता है वे घोर निराशा में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details