बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वशिष्ठ नारायण सिंह बोले- लोकसभा चुनाव में NDA की है मजबूत स्थिति,  केंद्र में जरुर बनेगी सरकार

जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ने 2005 से लेकर अब तक हर क्षेत्र में अच्छा काम किया है. केंद्र सरकार ने भी बिहार के विकास में काफी सहयोग दिया है. जिसका परिणाम यह होगा कि बिहार में ज्यादातर सीट एनडीए जीतेगी.

By

Published : May 4, 2019, 2:50 AM IST

Updated : May 4, 2019, 3:44 PM IST

जदयू अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह

नयी दिल्ली: बिहार जदयू अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव के 4 चरणों की वोटिंग हो चुकी है, हम लोगों ने कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों से जो फीडबैक लिया है. उसके आधार पर कह सकते हैं कि एनडीए किसी भी सीट पर नहीं हार रही है, वह मजबूत पोजीशन में है.

लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीट जीतेगी एनडीए- वशिष्ठ नारायण सिंह

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में महिला शशक्तिकरण के लिए नीतीश कुमार ने काफी काम किया है, महिलाओं ने 2015 बिहार विधानसभा सभा चुनाव में काफी वोट की जिससे चुनाव का नतीजा क्या रहा वह सब को पता है. वहीं, इस बार भी लोकसभा चुनाव में महिलाएं बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. जिससे एनडीए को लाभ होगा.

नीतीश सरकार की तारीफ

वहीं, उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ने 2005 से लेकर अब तक हर क्षेत्र में अच्छा काम किया है. केंद्र सरकार ने भी बिहार के विकास में काफी मदद किया है जिसका परिणाम यह होगा कि बिहार में ज्यादातर सीट एनडीए जीतेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में एनडीए की सरकार बनेगी. वहीं केंद्र में पीएम मोदी सरकार बनायेंगे तो बिहार में नीतीश कुमार.

जदयू अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह

विपक्ष पर साधा निशाना

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि जदयू का कुछ मुद्दे पर बीजेपी से अलग स्टैंड है, और रहेगा. राम मंदिर, धारा 370, आर्टिकल 35 a, ट्रिपल तलाक, यूनिफॉर्म सिविल कोड जैसे मुद्दे पर जदयू का अलग स्टैंड है. इन मुद्दे पर वह समझौता नहीं कर सकते. वहीं, उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन की हालत ठीक नहीं है, टिकट बंटवारा भी ठीक से नहीं हुआ. महागठबंधन में शामिल दल लोकसभा चुनाव में एक दूसरे को अपना वोट भी ट्रांसफर नहीं करा पा रहे हैं.

Last Updated : May 4, 2019, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details