बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वशिष्ठ नारायण सिंह ने लॉन्च किया जदयू ऐप, कहा- पार्टी की जानकारी सबके लिए होगा आसानी से उपलब्ध

जदयू ऐप लॉन्च करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि इस ऐप के माध्यम से पार्टी की हर तरह की गतिविधियों की जानकारी आसानी से लोगों को मिलेगी.

By

Published : May 7, 2019, 7:43 PM IST

वशिष्ठ नारायण सिंह

पटना: जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जदयू ऐप लॉन्च किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस ऐप से पार्टी की नीतियां और सिद्धांत के साथ कार्यक्रम की जानकारी भी आसानी से लोगों को उपलब्ध हो पाएगा. वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी दूसरी पार्टियों से अलग है. हमारी पार्टी नीतीश कुमार के नेतृत्व में कई ऐसे कार्यक्रम कर रही है जो कहीं नहीं हो रहा है.

जदयू का एप लॉन्च
जदयू एप लॉन्च के लिए पार्टी कार्यालय में विशेष रूप से कार्यक्रम किया गया. इसमें पार्टी के अधिकांश प्रवक्ता भी मौजूद थे. इस एप को मीडिया सेल की ओर से तैयार किया गया है. सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए पार्टी ने जदयू एप लॉन्च करवाया है. जदयू नेताओं के अनुसार इसका लाभ आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिलेगा.

जदयू ऐप लॉन्च करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह

सरकारी कार्यों की मिलेगी जानकारी
लोकसभा चुनाव के समय जदयू ऐप लॉन्च करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि इस ऐप के माध्यम से पार्टी की हर तरह की गतिविधि आसानी से लोगों को मिलेगी. जदयू ऐप में सरकार के कार्यों का भी बखान होगा. इसके साथ ही जदयू ऐप में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाषण के साथ ही पार्टी के बैठक का वीडियो भी देखने को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details