बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वरिष्ठ नारायण सिंह ने कैंसिल किया चूड़ा-दही का भोज, कार्यकर्ताओं को 'दादा' का संदेश

वशिष्ठ नारायण सिंह 1999 से ही चूड़ा दही के भोज का आयोजन कर रहे हैं. लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण को देखते हुए भोज का आयोजन नहीं किया जाएगा.

By

Published : Jan 13, 2021, 5:42 PM IST

Updated : Jan 13, 2021, 8:01 PM IST

vashishth narayan singh
vashishth narayan singh

पटना: जेडीयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह पिछले दो दशक से भी अधिक समय से चूड़ा दही का भोज मकर संक्रांति के मौके पर करते रहे हैं. लेकिन इस बार कोरोना के कारण भोज का आयोजन नहीं कर रहे हैं और इसलिए उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक पत्र जारी किया है.

जेडीयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी कोरोना वायरस की वजह से मकर संक्रांति पर होने वाले भोज को स्थगित कर दिया है. बता दें कि वशिष्ठ नारायण सिंह 1999 से ही चूड़ा दही के भोज का आयोजन कर रहे हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि वो राजनीति नहीं बल्कि, आपसी भाईचारे के लिए भोज का आयोजन करते हैं.

कोरोना की वजह से नहीं होगा आयोजन
इस भोज में हर आम और खास व्यक्ति एक जैसा भोजन करता है. जो चुड़ा दही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खाते हैं, वहीं, एक आम इंसान भी खाता है. लेकिन इस साल कोरोना की वजह से यह आयोजन नहीं किया जा रहा है.

'दादा' का संदेश

वशिष्ठ नारायण सिंह 10 सालों से भी अधिक समय से जदयू के प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालते रहे हैं. लेकिन इस बार राज्य कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष का पद छोड़ दिया है और अब मार्गदर्शक की भूमिका में आ गए हैं. वशिष्ठ नारायण सिंह के भोज में मुख्यमंत्री के साथ पार्टी के शीर्ष नेता तो शामिल होते ही रहे हैं दूसरे दलों के नेता भी भाग लेते रहे हैं.

Last Updated : Jan 13, 2021, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details