बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जनता ने अलार्म बजाया है, मेहनत से काम करने की जरूरत : सुरेश शर्मा

नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का कहना है कि उपचुनाव में जनता ने जो भी फैसला किया उसे हम स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि जनता महान होती है और उनके निर्णय को नकारा नहीं जा सकता है.

By

Published : Oct 25, 2019, 11:46 AM IST

सुरेश शर्मा, नगर विकास मंत्री

पटना:बिहार विधानसभा उपचुनाव के नतीजों के बाद से आरजेडी खेमे में खुशी की लहर है. पार्टी के नेताओं के हौसले बुलंद है. जिसके बाद से वह लगातार एनडीए पर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. हालांकि बीजेपी के नेता इसे अपनी हार नहीं मान रहे हैं.

जनता के फैसले को करते हैं स्वीकार
इस पर नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का कहना है कि उपचुनाव में जनता ने जो भी फैसला किया उसे हम स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि जनता महान होती है और उनके निर्णय को नकारा नहीं जा सकता है. मंत्री ने कहा कि इस उपचुनाव के परिणाम से कुछ नहीं होने वाला है. इससे हमे और सीख लेकर बेहतर करने की जरूरत है.

सुरेश शर्मा, नगर विकास मंत्री

और अधिक काम करने की जरूरत
नगर विकास मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने एनडीए पर भरोसा जताया है. हमें कुछ और करने का मौका दिया है. उन्होंने कहा कि है जनता चाहती है कि हम कुछ और ज्यादा करके दिखाएं, इसलिए ऐसा फैसला सुनाया है. जनता के इस आदेश को हम सहर्ष स्वीकार करते हैं.

'2020 के चुनाव में होगी जीत'
साथ ही उन्होंने कहा कि हम अपने विकास कार्यों को रोकने वाले नहीं है, बल्कि और मेहनत से काम करने की जरूरत है. बिहार में विकास की रफ्तार और तेज होगी और 2020 के चुनाव में हम जरूर जीत हासिल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details