बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: घर का प्लास्टर करने के दौरान मिस्त्री को लगा 11 हजार वोल्ट का झटका, बुरी तरह झुलसा

प्लास्टर का काम करने के दौरान ही बबलू कुमार और कालेराम को 11 हजार वोल्ट का बिजली का झटका लग गया. इस घटना में दोनों लोग गंभीर रुप से झुलस गए. डॉक्टरों ने प्राथिमिक इलाज के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया.

By

Published : Sep 19, 2019, 11:25 AM IST

दो मिस्त्रियों को लगा 11 हजार वोल्ट का करंट

पटना: राजधानी में 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से दो राज मिस्री बुरी तरह झुलस गए. प्लास्टर करने के दौरान ये हादसा हुआ. इलाज के लिए उन्हें अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को पीएमसीएच रेफर कर दिया.

दो मिस्त्रियों को लगा 11 हजार वोल्ट का करंट

11 हजार वोल्ट की जद में आए राज मिस्त्री
जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाबबाग के पास घर में दो मिस्त्री प्लास्टर का काम कर रहे थे. बताया जा रहा है कि प्लास्टर का काम करने के दौरान ही बबलू कुमार और कालेराम को 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार की चपेट में आ गए. इस घटना में दोनों लोग गंभीर रुप से झुलस गए. लोगों ने तुरंत ही घायलों को पास के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उनका प्राथिमिक इलाज कर उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया.

लोगों ने किया घायलों को भर्ती

कई सालों से करते थे मिस्त्री का काम
घटना की जानकारी होने पर परिजन घटना स्थल पहुंचे. परिजनों ने बताया कि दोनों चाचा- भतीजा हैं. ये दोनों मिस्त्री का काम कई सालों से कर रहे थे. लेकिन कभी भी ऐसी घटना नहीं घटी. इस घटना के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details