बिहार

bihar

Patna: ट्रैक्टर से टकराने पर तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे, दो लोगों की मौत

By

Published : Jul 23, 2021, 3:30 PM IST

Updated : Jul 23, 2021, 3:36 PM IST

पटना (Patna) जिला के मसौढ़ी में बिहटा सरमेरा रोड पर सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार कार की टक्कर ट्रैक्टर से हो गई थी. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा है.

Road accident
सड़क हादसा

पटना:तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर से कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना पटना(Patna) जिला के मसौढ़ी में घटी. बिहटा सरमेरा सड़क (Bihta Sarmera Road) पर घुड़दौड़ गांव के पास हादसा हुआ. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

यह भी पढ़ें-सड़क हादसे में एक ही बाइक पर सवार 4 दोस्तों की मौत, पार्टी करने जा रहे थे राजगीर

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुनपुन थाना की पुलिस को दिया. मौके पर आई पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच (PMCH) भेज दिया. हादसे के वक्त कार की रफ्तार कितनी अधिक रही होगी इसका अंदाजा चकनाचूर हुए कार को देखकर लगाया जा सकता है. कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों को निकाला गया. मृतकों की पहचान रवि पासवान और दीपक कुमार के रूप में हुई है. रवि पासवान पटना जिला के गौरीचक थाना क्षेत्र के बेलदारिचक गांव निवासी विनय पासवान के पुत्र थे. वहीं, दीपक कुमार जहानाबाद जिले के अमीरगंज गांव निवासी शिवजी पासवान के पुत्र थे.

यह भी पढ़ें-समस्तीपुर में शौचालय की टंकी खोलने के दौरान दम घुटने से 3 मजदूरों की मौत

Last Updated : Jul 23, 2021, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details