बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जंक्शन पर TTE की गुंडागर्दी से परेशान हो रहे यात्री, दर्ज कराई शिकायत

पटना जंक्शन के वेंडर भी इन मनमौजी टीटीई लोगों से खासे परेशान है. उनका कहना है कि टीटीई आते हैं और उन्हें डरा-धमका कर बिना पैसे दिए बिस्लेरी पानी ले जाते हैं.

By

Published : Jun 19, 2019, 6:17 PM IST

जंक्शन

पटना: जंक्शन पर टीटीई की गुंडागर्दी का मामला प्रकाश में आया है. जिससे आम यात्री समेत वेंडरों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला प्लेटफॉर्म नंबर एक पर हुआ. जब टीटीई ने एक यात्री से उलझने की कोशिश की. दरअसल, प्लेटफॉर्म पर तैनात टीटीई ने एक यात्री के साथ अभद्र व्यवहार किया. साथ ही उसने लुटेरों की तरह यात्री के पॉकेट से पैसे निकालने की कोशिश की.

परेशान यात्रियों का बयान

पूरा मामला
मुकेश कुमार नामक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि वह आरा से आ रहे थे. पानी लेने के लिए वह पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या 1 पर उतरे. तभी प्रमोद प्रसाद नामक टीटीई ने उन्हें रोका. टिकट होते हुए भी टीटीई ने जबरन यात्री से उसझने की कोशिश की. जब मुकेश ने इसका विरोध किया तो टीटीई ने उसे जेल भजने की धमकी दी. जिस बाबत यात्री ने आक्रोशित होकर जंक्शन स्थित जीआरपी थाने में शिकायत भी कराई.

पीड़ित यात्री और वेंडर

वेंडर भी हैं परेशान
वहीं, दूसरी ओर पटना जंक्शन के वेंडर भी इन मनमौजी टीटीई लोगों से खासे परेशान है. उनका कहना है कि टीटीई आते हैं और उन्हें डरा-धमका कर बिना पैसे दिए बिस्लेरी पानी लो जाते हैं. जिससे उन्हें बहुत नुकसान होता है. जब टीटीई से पैसे मांगे जाते हैं, तो वह उन्हें बहुत भद्दी गालियां देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details