बिहार

bihar

पटनाः अशोक राजपथ के बीचों-बीच स्थित पुराना बरगद और पीपल का पेड़ गिरा

By

Published : May 27, 2020, 5:45 PM IST

Updated : May 27, 2020, 8:35 PM IST

बरगद और पीपल का पेड़ गिरने से मंदिर परिसर को हल्का नुकसान हुआ है. वहीं, पटना कॉलेज के सामने किताब के स्टॉल में रखे कुछ किताब का भी नुकसान हुआ है. हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने का खबर नहीं है.

patna
patna

पटनाः राजधानी पटना के अशोक राज पथ स्थित मुख्य मार्ग पर एक बड़ा हादसा टल गया. दरअसल, अशोक राज पथ के बीच सड़क पर अवस्थित मां दुर्गा मंदिर के ठीक पीछे ब्रिटिश काल में लगा विशाल बरगद और पीपल का पेड़ बीच सड़क पर अचानक गिर पड़ा. इस दौरान मंदिर के पीछे लगा पेड़ दक्षिण दिशा की तरफ गिर गया. पेड़ गिरने से पटना कॉलेज के ठीक सामने फुटपाथ पर कॉपी किताब बेच रहे कई दुकानदारों के किताबें बर्बाद हो गई.

इस घटना के बारे में मंदिर के पुजारी ने बताया कि वर्षो पुराना ये पेड़ मंदिर के प्रांगण में अवस्थित था. पुजारी अरविंद पाठक ने कहा कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दोपहर में मंदिर के पीछे लगा वर्षो पुराना पेड़ अचानक गिर गया. पेड़ गिरने से मंदिर परिसर को थोड़ा बहुत नुकसान हुआ है. वहीं, बीच सड़क पर विशाल पेड़ गिर जाने के कारण पटना कॉलेज के सामने वाले अशोक राजपथ सड़क एक तरफ कई घंटों तक बाधित रहा.

देखिए रिपोर्ट

पेड़ को हटाया जा रहा
घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस यातायात को संभालने में जुट गई है. वहीं, घटना स्थल पर नगर निगम के कर्मी भी पहुंचे. निगम कर्मी बीच सड़क पर गिरे पेड़ को हटाने में लगे हैं. वहीं, ट्रैफिक पुलिस पेड़ को हटाकर यातायात को सुचारू रुप से चालू करने जुटी है.

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस
Last Updated : May 27, 2020, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details