बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @7PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

चिराग पासवान कुशेश्वरस्थान और तारापुर में कितना वोट लाते हैं इस पर उनका भविष्य तय होगा. उपचुनाव में कन्हैया यदि कांग्रेस को ठीक- ठाक वोट दिला पाते हैं तो भविष्य में पार्टी उनपर दांव लगा सकती है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Oct 31, 2021, 7:13 PM IST

TOP 10 @7PM
TOP 10 @7PM

विधानसभा की 2 सीटों पर हुए उपचुनाव में चिराग और कन्हैया की साख दांव पर

चिराग पासवान कुशेश्वरस्थान और तारापुर में कितना वोट लाते हैं इस पर उनका भविष्य तय होगा. उपचुनाव में कन्हैया यदि कांग्रेस को ठीक- ठाक वोट दिला पाते हैं तो भविष्य में पार्टी उनपर दांव लगा सकती है.

RJD ने उपचुनाव में गड़बड़ी के लगाए आरोप, तो BJP बोली- हार देखकर बौखलाहट में विपक्ष

आरजेडी (RJD) ने आरोप लगाया है कि उपचुनाव के दौरान धनबल, शराब और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया है. वहीं, बीजेपी (BJP) ने पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव निष्पक्ष तरीके से हुआ है. हार देखकर विपक्षी नेता बौखला गए हैं.

'सरकार गिराने की बात कहने से नहीं होगा कुछ, 16 सालों से चल रही नीतीश सरकार आगे भी चलेगी'

जदयू नेता और सांसद वशिष्ट नारायण सिंह ने राजद पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि राजद के नेता लगातार सरकार गिराने की बात कह देते हैं. जबकि जनता ने जदयू को सपोर्ट किया है.


VIDEO: चुनाव में पत्नी हारी तो पोस्टमैन को आया गुस्सा, जला दिए ग्रामीणों के आधार कार्ड

वायरल वीडियो में पोस्टमैन डाकघर में बंटने के लिए आए ग्रामीणों के आधार कार्ड को जला रहा है. लोगों के मुताबिक उसकी पत्नी मुखिया का चुनाव लड़ रही थी, लेकिन उसे काफी वोट मिले और वो हार गई. इसी बात से नाराज होकर उसने ऐसा किया है.

सरदार पटेल और इंदिरा गांधी को CM नीतीश ने किया नमन, उपचुनाव पर बोले-'जनता मालिक है'

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और सीएम नीतीश कुमार ने माल्यार्पण कर सरदार पटेल को नमन किया. इसके साथ ही इंदिरा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उपचुनाव को नतीजों को लेकर सीएम ने कहा कि 'जनता मालिक है.'

कटेंनर में 236 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद, पुलिस को चकमा देकर ड्राइवर फरार

अररिया के फारबिसगंज में पुलिस ने छापेमारी करके कटेंनर से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. बरामद की गयी शराब पंजाब निर्मित बतायी जा रही है.

चिराग का दावा- कुशेश्वरस्थान-तारापुर में JDU हारेगी, फिर नीतीश सरकार गिरेगी और मध्यावधि चुनाव होंगे

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दावा किया है कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान उपचुनाव (Tarapur and Kusheshwarsthan By-elections) में जेडीयू की हार होगी. उन्होंने कि दोनों सीटों पर हार के साथ ही बिहार में नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी और मध्यावधि चुनाव (Mid Term Elections) होंगे.

'लालू के प्रचार में आने के बाद लोगों को याद आया जंगलराज, अब NDA की जीत सुनिश्चित'
बीजेपी ने बिहार उपचुनाव में दोनों सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया है. बीजेपी का कहना है कि लालू प्रसाद यादव के मैदान में आने के बाद एनडीए की जीत सुनिश्चित हो गई है. उनके आने से लोगों के रोंगटे खड़े हो गए और उनको पुराने दिन याद आ गए हैं.


दहेज प्रताड़ना की शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई तो नवविवाहिता ने थाने में खाया जहर, 2 महीने पहले हुआ था लव मैरिज

मोतिहारी के महिला थाना में न्याय की गुहार लगाने पहुंची महिला की तबीयत बिगड़ने पर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. महिला द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने की बात बतायी जा रही है.

नाबालिग छात्रा का मदरसे में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पश्चिम चंपारण जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र में 16 साल की एक छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details