बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @7 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

कुशेश्वरस्थान में नीतीश कुमार ने कहा कि दरभंगा में एम्स और एयरपोर्ट के साथ महिलाओं को दिया आरक्षण. पंचायत चुनाव में नॉमिनेशन के दौरान बेकाबू भीड़ पर पुलिस का लाठीचार्ज. पढ़ें पूरी खबर.....

By

Published : Oct 25, 2021, 7:18 PM IST

न
top

कुशेश्वरस्थान में नीतीश ने गिनाए काम, कहा- 'दरभंगा एम्स और एयरपोर्ट के साथ दिया महिलाओं को आरक्षण'

नीतीश कुमार कुशेश्वरस्थान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने पुराने संकल्प के बारे में बात की. बिजली से लेकर जल तक के कामों को गिनाया. साथ ही लालू-राबड़ी राज के बारे में तंज भी कसा. पढ़ें रिपोर्ट...

नागमणि का नया दांव: कुशेश्वरस्थान में कांग्रेस तो तारापुर में करेंगे RJD को समर्थन

राजनीति में आए दिन राजनीतिक दल बदलने और नए राजनीतिक दल बनाने के लिए मशहूर पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि (Nagmani) ने हाल में ही राष्ट्रीय शोषित समाज दल (Rashtriya Shoshit Samaj Dal) का गठन किया है. पार्टी की आज की आपात बैठक में उन्होंने उपचुनाव (By-elections) में कांग्रेस और आरजेडी को समर्थन देकर सियासी गलियारों में नई बहस छेड़ दी है.

तेजस्वी का तंज: 'माननीय राज्यपाल ने 16 साल के NDA सरकार को आइना दिखा दिया'

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है. जिसके मुताबिक राज्यपाल फागु चौहान यह कह रहे हैं कि पटना से यहां तक का रास्ता बेहद खराब है. इसी ट्वीट में उन्होंने नीतीश सरकार पर तंज कसा है. सड़क मार्ग को लेकर एनडीए सरकार को आईना भी वे दिखा रहे हैं. पढ़ें रिपोर्ट...

जगदानंद के मुंह से तेजस्वी की तारीफ पर बोली BJP- 'चतुर हैं जगदा बाबू, पानी में रहकर मगर से बैर..'

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के द्वारा की गयी तेज प्रताप यादव की तारीफ भाजपा नेताओं के गले नहीं उतर रही है. तेज प्रताप की तारीफ पर भाजपा ने जगदानंद सिंह पर तंज करते हुए कहा है कि पानी में रहकर मगर से बैर नहीं किया जा सकता.

VIDEO: पंचायत चुनाव में नॉमिनेशन के दौरान बेकाबू भीड़ पर पुलिस का लाठीचार्ज, मची अफरा-तफरी

मटिहानी प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर नॉमिनेशन के दौरान उम्मीदवार और उनके समर्थकों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसमें कई लोगों को चोटें आई है. पढ़ें पूरी खबर....

'15 साल' पर फिर बरसे नीतीश, कुशेश्वरस्थान में कहा- पहले कुछ नहीं होता था, हमें मौका मिला तो सेवा कर रहे
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) बिहार में होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Bihar By Election) के प्रचार प्रसार में जुट गए हैं. दरभंगा के कुशेश्वरस्थान (Kusheswarsthan) में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने 'लालू राज' पर हमला किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले कुछ काम नहीं होता था, हमें मौका मिला है तो सेवा कर रहे हैं.

1990 की भाषा बोल रहे लालू, उनके लिए परिवार से बाहर कुछ भी नहीं: पप्पू यादव
जाप अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) कहते हैं कि वो सामंतवादियों के खिलाफ हैं लेकिन जिस तरह का बयान उन्होंने दिया है, उससे साफ होता है कि उनकी मानसिकता भी सामंतवादी ही है. ऐसा लगता है कि 1990 से लेकर अबतक उनमें और उनके परिवार में कुछ भी नहीं बदला है.

जगदानंद सिंह ने की तेज प्रताप की तारीफ, कहा- 'अच्छे लड़के हैं सब समझ जाएंगे'
तेज प्रताप यादव से जगदानंद सिंह का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को लालू प्रसाद यादव के घर आने के बाद से ही तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर तीखी टिप्पणी करना शुरू कर दिया था. अब उनके सारे आरोपों पर जगदानंद सिंह ने बड़ी बात कह दी है.

कांग्रेस प्रभारी पर लालू यादव के दिए गए बयान का निकाला जा रहा गलत मतलब: जगदानंद
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के खिलाफ अमार्यादित टिप्पणी पर बयानबाजी का दौर जारी है. कांग्रेस जहां लालू पर हमलावर है, वहीं राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू यादव का बचाव किया है.

VIDEO: भिंडी-लौकी लेकर मिलने पहुंचा लालू का फैन नटवरलाल, रोका को तो दरवाजे पर फेंककर भागा
जिस तरह लालू यादव अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह से उनके कुछ फैंस भी बेहद खास और अनोखा हैं. जब लालू यादव पटना आए तो उनसे मिलने सब्जियों की सौगात लेकर एक जबरा फैन मिलने चला गया. जब मिलने नहीं दिया गया उसने दरवाजे पर ही सब्जियां फेंक दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details