बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @ 11 AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में बिहार की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : Mar 31, 2021, 11:01 AM IST

Updated : Mar 31, 2021, 11:10 AM IST

patna
जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

बिहार की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में बिहार की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

1. पटना में दो पक्षों के बीच खूब हुई पत्थरबाजी, कई राहगीर घायल, पुलिस बल तैनात

पटनासिटी के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के मरपुर पैजावा स्तिथ डोमखाना के पास बीती रात दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई है. इस पत्थरबाजी में कई राह चलते राहगीर घायल हो गये हैं. मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद है और मामले की जांच कर रही है.

2. लहर लूटने के चक्कर में हो गया कोरोना का कहर

होली को लेकर जहां एक तरफ मस्ती दिखी. वहीं दूसरी तरफ इस खुमारी की मस्ती में, रंगों और गानों की लहर के चक्कर में, कोरोना ने पूरे बिहार में कहर बरपा दिया है.

3. पुश्तैनी पेशा को बखूबी निभाती हैं ये वार्ड पार्षद, दिनचर्या जान आप भी रह जाएंगे हैरान

गया के वार्ड 27 की पार्षद आशा देवी इन दिनों चर्चा में हैं. चर्चा इसलिए नहीं कि वे पार्षद हैं. चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि वे पार्षद रहते हुए भी घर-घर जाकर लोगों से कपड़े लेती हैं और उन्हें धोती हैं. प्रेस कर उन्हें वापस करती हैं. यह उनका पुश्तैनी काम है. इन कामों को करते हुए वे वार्ड के कार्यों पर पूरा ध्यान रखती हैं. पढ़ें पूरी खबर...

4. बांका में 3 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान, माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

शंभूगंज, बांका और बाराहाट से तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके बाद से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. विभाग ने संक्रमित मरीज के गांव को एहतियातन माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है.

5. कुर्सी पर बैठने को लेकर जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल

बेगुसराय में कुर्सी पर बैठने को लेकर जमकर बवाल हुआ. घटना होली के दिन की है. दो पक्षों के बीच हुई इस मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं.

6. अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर करते थे ठगी

भोपाल साइबर टीम ने बैंकों में नौकरी दिलाने के नाम एक अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया. टीम ने गिरोह को दिल्ली में गिरफ्तार किया है. ये गिरोह मध्यप्रदेश, बिहार, उड़ीसा और गुजरात के सैकड़ों बेरोजगार से लाखों रुपए की ठगी कर चुके हैं.

7. बेगूसराय : घोड़े पर सवार होकर रंगदारी में मांग रहे थे शराब, ग्रामीणों ने धुना

जिले के सहायक थाना क्षेत्र से रंगदारी में शराब मांगते दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा दिया. अपराधियों के पास से दो पिस्टल और दो घोड़े की बरामदगी की गई.

8.पटना में युवक की गोली मारकर हत्या, दनादन फायरिंग से सहमे लोग

पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र के बलबा गांव में बीती रात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

9.गोपालगंजः भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत लाइन बाजार में इंडियन ऑयल के एक ट्रैंकर और जीप के बीच सीधी टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा रहा है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

10. बांका: भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 3, घायलों का इलाज जारी

रेफरल अस्पताल के पास हुए भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Mar 31, 2021, 11:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details