बिहार

bihar

Top 10 @ 01 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jun 18, 2020, 1:03 PM IST

शहीद जवान जय किशोर सिंह की शहादत पर सभी गर्व महसूस कर रहे हैं. लोगों में चीन के खिलाफ काफी गुस्सा है. शहीद जयकिशोर के पिता ने कहा कि मुझे मेरे बेटे पर गर्व है.

top ten news
top ten news

बिहार की अब तक की ये रही 10 बड़ी खबरें:

  • बिहटा के शहीद सुनील कुमार को अंतिम सलाम

गलवान घाटी में अपनी मातृभूमि की रक्षा करते बिहटा के लाल सुनील कुमार शहीद हो गए थे. गुरुवार की सुबह उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव तारानगर पहुंचा था. जिसके बाद शहीद का मनेर के हल्दी छपरा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.

  • 22 साल की उम्र में दिया सर्वोच्च बलिदान

वैशाली के जंदाहा थानां क्षेत्र के चकफतेह गांव निवासी जय किशोर सिंह भारत-चीन सीमा पर हुई झड़प में शहीद हो गए. एलएसी पर दोनों देशों के जवानों की झड़प में 22 साल के जयकिशोर ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया.

  • शहीद चंदन और कुंदन का पार्थिव शरीर भोजपुर पहुंचेगा

भारत-चीन की सीमा पर देश की रक्षा करते हुए भोजपुर के चंदन कुमार और कुंदन कुमार शहीद हो गए. खबर के बाद से उनके गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजन समेत पूरा गांव देश के वीरों के अंतिम दर्शन के लिए इंतजार कर रहा है.

  • 17 दिन पहले शहीद कुंदन पिता बने थे

भारत और चीनी सेनाओं के बीच हुए हिंसक झड़प में भोजपुरके एक और लाल कुंदन कुमार ओझा शहीद हो गये हैं. शहीद कुंदन कुमार ओझा के परिवार में उनके माता, पिता, पत्नी और उनकी 17 दिन की बेटी है.

  • अनुग्रह नारायण सिंह के जयंती समारोह में CM शामिल हुए

विधान मंडल परिसर में आयोजित विभूति अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद रहे.

  • राबड़ी आवास पर RJD की अहम बैठक जारी

पटना में गुरुवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर आरजेडी की महत्वपूर्ण बैठक जारी है. पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक में विधान परिषद चुनाव पर चर्चा होगी. पार्टी की तरफ से कौन से तीन उम्मीदवार होंगे, उनका नाम फाइनल होने की संभावना है.

  • महागठबंधन में शामिल कुशवाहा का बड़ा बयान

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बांका में अपने कार्यकताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया. इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कितेजस्वी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं.

  • मुखिया और समिति सदस्य के साथ मंत्री श्याम रजक ने की बैठक

पटना में विधायक श्याम रजक ने पंचायतों के मुखिया और पंचायत समिति सदस्यों के साथ अहम बैठक की. इस दौरान उन्होंने मुखिया और संबंधित अधिकारियों को कई निर्देश दिए.

  • भागलपुर में कम नहीं हो रहा अपराध का ग्राफ

भागलपुर केलोदीपुर थाना क्षेत्र के उस्तू गांव में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. जेएलएनएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस उसके बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

  • बेगूसरायः 4 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से गांव में हड़कंप

बेगूसराय में कोरोना का कहर जारी है. खोरामपुर पंचायत के चकोर गांव में कोरोना के 4 संक्रमित मरीज मिलने से गांव में हड़कंप मच गया है. जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 315 के करीब पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details