बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश कुमार बिहार के नहीं ब्रह्मांड के नेता हैं, देखें बिहार की बड़ी खबरें

'नीतीश कुमार बिहार के नहीं ब्रह्मांड के नेता हैं , दानापुर बिहटा एलिवेटेड सड़क निर्माण का रास्ता साफ, पकड़ा गया 3 नाम वाला शख्स, 'गजवा-ए-हिंद' ग्रुप का पाकिस्तान-बांग्लादेश कनेक्शन, पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 16, 2022, 9:05 AM IST

TOP NEWS OF BIHAR
TOP NEWS OF BIHAR

1.'नीतीश कुमार बिहार के नहीं ब्रह्मांड के नेता हैं.. इसलिए मेरा फोन नहीं उठाते', बोले यशवंत सिन्हा
विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Opposition Presidential Candidate Yashwant Sinha) पटना (Presidential Election 2022) दौरे पर है. जहां उन्होंने महागठबंधन के नेताओं से मुलाकात कर अपने पक्ष में वोट देने के लिए समर्थन मांगा. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर अपना जमकर भड़ास निकाला. उन्होंने बिहार सरकार पर भी तंज कसा. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

2.दानापुर बिहटा एलिवेटेड सड़क निर्माण का रास्ता साफ, 3737.51 करोड़ की आएगी लागत
पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन (Road Construction Minister Nitin Naveen) ने बताया कि दानापुर से बिहटा तक लगभग 21 किमी एलिवेटेड सड़क का निर्माण और शेष लंबाी में 4 लेन सड़क का निर्माण किया जाना है. इसमें शिवाला से बिहटा के बीच वर्तमान सड़क से चार जगहों पर मसलन नेऊरागंज, पैनाल, कन्हौली एवं विशनपुरा में बाईपास/रि-एलाईनमेंट का प्रावधान किया गया है.

3.गया में प्रशिक्षु DSP पर गंभीर आरोप, फरियादी महिला को मोबाइल पर बोला अपशब्द
गया के प्रशिक्षु डीएसपी कुंदन कुमार (Trainee DSP Kundan Kumar) का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो एक महिला के साथ गाली गलौज कर रहे हैं. हालांकि डीएसपी ने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि ये मेरे साथ साजिश है.

4.जीवेश मिश्रा ने कौशल जागरुकता रथ किया रवाना, बोले- बिहार के युवा हुनरबाज
विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर कौशल जागरुकता रथ को रवाना किया (Skills Awareness Rath Departs On World Youth Skills Day) गया. इस मौके पर श्रम सांसाधन विभाग मंत्री जीवेश कुमार मिश्रा ने कहा कि सूबे के युवाओं के कौशल की दक्षता को और बढ़ाने के लिए 23 नए ट्रेड में प्रशिक्षण की शुरुआत होगी. इसके साथ ही 149 सेंटर ऑफ एक्सिलेन्स भी बनाएं जाएंगे. पढ़े पूरी खबर...

5.Phulwari Sharif Terror Module: पकड़ा गया 3 नाम वाला शख्स, 'गजवा-ए-हिंद' ग्रुप का पाकिस्तान-बांग्लादेश कनेक्शन
फुलवारी शरीफ मामले में जांच के दौरान जांच एजेंसी को पाकिस्तान के आतंकी संगठन तहरीक ए लब्बैक का कनेक्शन मिला है. भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने के अभियान से जुड़ा पाकिस्तान के आतंकी संगठन तहरीक ए लब्बैक और कश्मीर के आतंकी संगठन गजवा ए हिंद (Suspects arrested have link with Ghazwa e Hind) का सक्रिय सदस्य मरगूब दानिश को फुलवारी शरीफ से गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

6.पटना में बिना नंबर प्लेट के सड़कों पर दौड़ रहीं नगर निगम की गाड़ियां, हादसे हुए तो जिम्मेदार कौन?
बिना नंबर प्लेट के नगर निगम (Patna Municipal Corporation) की गाड़ियां विधानसभा भवन जैसे वीआईपी इलाके में भी बिना किसी रोक-टोक के दौड़ रही हैं. ऐसे में आम लोगों में ट्रैफिक नियमों के पालन को लेकर के क्या कुछ संदेश जाएगा, ये पटना नगर निगम को समझना होगा.

7.VIDEO : नालंदा में तेल का टैंकर पलटा, लूटने की मची होड़
नालंदा में राइस ऑयल लदा टैंकर पलट (Rice Oil Tanker Accident In Nalanda) गया. हादसे में चालक और खलासी जहां घायल हो गया, वहीं काफी मात्रा में तेल बहकर बर्बाद हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

8.Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, यहां चेक करें बिहार में तेल की कीमत
बिहार में आज पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है. बाहर निकलने से पहले आज आपके जिले में तेल की कीमत क्या है, यहां जान लें...

9.मधुबनी में कंटेनर से 1700 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, उप मुखिया समेत तीन तस्कर गिरफ्तार
मधुबनी में 1700 लीटर शराब जब्त किया गया है. वहीं, तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार (Three arrested with liquor) किया गया है. शराब तस्करों में एक उप मुखिया भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक शराब के इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों की संपत्ति जब्त की जाएगी. पढ़ें पूरी खबर..

10.पटना सिटी में आरोपी की पिटाई का वीडियो वायरल, कोर्ट से भागने का कर रहा था प्रयास
पटना में एक आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. अकेले युवक को कई लोग एक साथ पीट रहे हैं. कोर्ट परिसर में पिटाई को कानून के जानकारों ने न्यायालय की अवमानना बताया है. पढ़ें पूरी खबर..


ABOUT THE AUTHOR

...view details