बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिलेंडर फटने से तीन घरों में लगी आग, शादी के लिए जमा 1 लाख के नोट जलकर राख

अगमकुआं थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी इलाके में मंगलवार दोपहर तीन घरों में भयानक आग लग गई. बताया जाता है कि आग एक सिलेंडर फटने कि वजह से लगी. स्थानीय लोगों ने इसकि सूचना फायर बिग्रेड को दी.

By

Published : Apr 7, 2020, 11:42 PM IST

patna
patna

पटना: अगमकुआं थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी इलाके में अचानक सिलेंडर फटने से तीन घरों में आग लग गई. आग लगते ही चारो तरफ हड़कंप मच गया. इस आगजनी में लगभग पांच लाख रुपये कि संपत्ति जल कर राख हो गई. इस दौरान 6 लोगों के घायल होने की भी सूचना है.

जानकारी के अनुसार अगमकुआं थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी इलाके में मंगलवार दोपहर तीन घरों में भयानक आग लग गई. बताया जाता है कि आग एक सिलेंडर फटने कि वजह से लगी. स्थानीय लोगों ने इसकि सूचना फायर बिग्रेड को दी. हालांकि कुछ देर बाद फायर बिग्रेड की टीम भी घटनास्थल पर पहुँच कर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया.

जले नोट दिखाते किशोर

1 लाख के नोट जलकर राख
बताया जाता है कि इस आगजनी में स्थानीय निवासी किशोर कुमार का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है. किशोर कि बहन की शादी के लिए रखा गया लगभग 1लाख रुपये के नकदी नोट पूरी तरह से जलकर राख हो गया. इस आगजनी में तीन घरों की क्षति लगभग पांच लाख रुपये की बताया जा रही है. वहीं इस आगलगी में 6 लोगों के घायल होने की भी सूचना है. घायलों का ईलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details