बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या को अंजाम देने आए 13 बाइकर्स गिरफ्तार

एसएसपी गरिमा मलिक को सूचना मिली थी कि कुछ बाइकर्स गैंग के लोग किसी व्यापारी की हत्या करने की कोशिश में हैं, जिसके बाद कार्रवाई की गई.

By

Published : Jul 17, 2019, 12:47 AM IST

डिजाइन इमेज

पटना:जिले में बाइकर्स गैंग का मनोबल धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में अपराधी बुद्धा कॉलोनी थाना अंतर्गत पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास एक व्यवसायी की हत्या की योजना बनाते धराए. पुलिस ने 13 बाइकर्स को रंगेहाथो गिरफ्तार किया है. पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है.

पुलिस अधिकारी का बयान

पूरा मामला
एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार ने बताया कि अपराधी किसी व्यवसायी की हत्या करने की फिराक में थे. इस नियत से वह पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास जुटे थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइकर्स गैंग के 13 लोगों को हिरासत में लिया है. इनके पास से एक भरी हुई देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

SSP गरिमा मलिक को मिली थी गुप्त सूचना
एएसपी अनिल कुमार ने बताया एसएसपी गरिमा मलिक को सूचना मिली कि बोरिंग कैनाल रोड स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास कुछ बाइकर्स गैंग के लोग किसी व्यापारी की हत्या करने की कोशिश में हैं. सूचना के सत्यापन के बाद एसएसपी गरिमा मलिक ने एएसपी ऑपरेशन को एक टीम बनाने का आदेश दिया, जिसके बाद यह सफलता मिली. हालांकि हत्या करने की वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है. पुलिस छानबीन में जुटी है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details