बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः प्लेटफॉर्म पर ब्लेड मार चोरों का आतंक, बैग में ब्लेड मारने के दौरान महिला जख्मी

तारेगना जीआरपी ने केस दर्ज कर लिया है और अपराधी को पकड़ने के लिए मसौढ़ी पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर रही है.

By

Published : Oct 20, 2019, 11:46 PM IST

महिला को ब्लेड मार किया जख्मी

पटनाःराजधानी में ट्रेनों और प्लेटफॉर्म पर ब्लेड मार चोरों का गिरोह काफी सक्रिय हो गया है. वहीं रविवार को मसौढ़ी प्लेटफॉर्म पर ब्लेड मार गिरोह के चोर ने महिला को ब्लेड मार कर घायल कर दिया और भीड़ का फायदा उठा कर वहां से भाग गया. परिजनों ने तारेगना जीआरपी में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है.

चोर ने महिला को ब्लेड मार किया घायल
आजकल ट्रेनों में और प्लेटफॉर्म पर ऐसे चोरों ने आतंक मचा रखा है. जो पलक झपकते ही किसी भी महिला के बैग में ब्लेड मार उसमें से कीमती सामान गायब कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला रविवार को पटना-गया रेलखंड में मसौढ़ी के तारेगना स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 2 पर घटी.

चोर ने महिला को ब्लेड मार किया जख्मी

महिला कर रही थी ट्रेन का इंतजार
एक महिला पटना-गया इंटरसिटी एक्सप्रेस पकड़ने के लिए प्रतीक्षा कर रही थी. जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लगी महिला के बैग पर किसी ने ब्लेड से वार किया. मगर ब्लेड महिला के दायीं ओर पेट में लगा. जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. जब तक महिला कुछ समझ पाती खून काफी बह चुका था.

परिजन

परिजनों ने कराया अस्पताल में भर्ती
आनन फानन में महिला के परिजनों ने महिला को मसौढ़ी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उसके कमर में 10 टांके लगाए गए हैं. फिलहाल तारेगना जीआरपी ने केस दर्ज कर लिया है और अपराधी को पकड़ने के लिए मसौढ़ी पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details