बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: किरायेदार ने ही कर लिया था मकान मालिक के बेटे का अपहरण

पटना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. इसमें एक किरायदार ने ही मकान मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया था. हालांकि पुलिस की तत्परता से अपहृत बच्चा लखीसराय से सकुशल बरामद कर लिया गया.

By

Published : May 15, 2021, 12:51 PM IST

पटना
पटना

पटना :पटना में एक किरायदार ने ही अपने मकान मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया था. बच्चे के माता-पिता द्वारा अगमकुआं थाना में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. पुलिस ने इस शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए बच्चे को लखीसराय से बरामद कर लिया. आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में है.

ये भी पढ़ें :पटना: युवक की बरामदगी को लेकर परिजनों ने किया हंगामा

क्या है पूरा मामला ?
पटना सिटी अगमकुआं थाना क्षेत्र से सात वर्षीय किशोर क्रिसचेत कुमार का बीते गुरुवार को अपहरण हो गया था. काफी खोजबीन के बाद किशोर का कही पता नहीं चला तो उसके पिता सुजीत कुमार अगमकुआं थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करायी.

किरायदार ने मकान मालिक के बच्चे का किया अपहरण

बच्चे को लखीसराय से किया गया बरामद
डीएसपी अमित शरण ने बताया कि बच्चे के पिता सुजीत को अपने किरायेदार मनोज मंडल पर संदेह था. उसका शक यकीन में तब बदला जब किरायदार मनोज घर पर नहीं मिला. अपहरण का मामला दर्ज होते ही पुलिस मनोज की तलाश में जुट गयी. पुलिस ने आरोपी की कॉल डिटेल के आधार पर कार्रवाई करते हुए लखीसराय से बच्चे को बरामद कर लिया गया. साथ ही मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details