बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराबबंदी पर बोले तेजस्वी- चाचा नीतीश इससे कर रहे हैं काली कमाई

तेजस्वी यादव ने साफ-साफ कहा कि शराब से ही चाचा की काली कमाई हो रही है. उसी से चाचा पार्टी चला रहें हैं.

By

Published : Apr 23, 2019, 8:44 PM IST

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

पटना: तीसरे चरण के मतदान के बारे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन के सभी उम्मीदवार चुनाव जीतेंगे. वहीं, उन्होंने बिहार में शराबबंदी को लेकर बड़ा बयान दिया कहा कि अगर बिहार में शराब बिक रही है तो उसके लिए दोषी राज्य सरकार है. 200 रुपये की बोतल 15 सौ रुपए में बेची जा रही है. कहीं ना कहीं चाचा नीतीश कुमार इसके लिए दोषी हैं और वही कालाबाजारी करवा रहें हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

काली कमाई से पार्टी चला रहे सीएम- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि शराब से ही चाचा की काली कमाई हो रही है. उसी से चाचा पार्टी चला रहें हैं. उन्होंने सीएम पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी, महात्मा गांधी का नाम लेकर की गई थी. लेकिन आज पूर्ण शराबबंदी का क्या हाल है. वह बिहार की जनता जानती है. उन्होंने कहा कि हम सार्वजनिक रूप से कहते हैं कि पूर्ण शराबबंदी के बाद भी अगर शराब मिल रहा है तो सत्ताधारी दल के लोग ही शराब का व्यापार कर रहे हैं.

जदयू नेताओं ने की थी तेजस्वी के बयान की निंदा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी चुनावी सभा में शराबबंदी को लेकर कहा था कि राज्य सरकार ही शराब की बिक्री करवा रही है. जिसको लेकर जदयू के प्रवक्ताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी यादव के बयान की निंदा की थी. जिस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि यह बात हम बार-बार कहेंगे कि आखिर बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी अगर शराब मिल रहा है तो दोषी यहां की सरकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details