बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं जाएंगे तेजस्वी, ये बताया कारण

नरेंद्र मोदी गुरुवार शाम सात बजे पद और गोपनियता की शपथ लेंगे. जिसमें देश-विदेश से 6000 मेहमानों को न्यौता भेजा गया है. खास बात यह है कि 14 देश के प्रतिनिधि इस समारोह में शामिल होंगे.

By

Published : May 29, 2019, 9:23 PM IST

बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते तेजस्वी यादव

पटना: राजधानी पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर बुधवार को महागठबंधन की बैठक हुई. इसके बाद तेजस्वी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि मेरे पास कोई निमंत्रण नहीं है. इसलिए मैं नहीं जा पाऊंगा. उन्होंने कहा कि अगर निमंत्रण मिलता है तो पार्टी तय करेगी. मेरा कोई व्यक्तिगत फैसला नहीं होगा.

बता दें कि नरेंद्र मोदी गुरुवार शाम सात बजे पद और गोपनियता की शपथ लेंगे. जिसमें देश-विदेश से 6000 मेहमानों को न्यौता भेजा गया है. खास बात यह है कि 14 देश के प्रतिनिधि इस समारोह में शामिल होंगे. पीएम मोदी की तरफ से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी न्यौता दिया गया है. वहीं बिहार से नीतीश कुमार समेत एनडीए के तमाम बड़े नेता भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते तेजस्वी यादव

आगे की लड़ाई बाकी है
तेजस्वी ने कहा कि लोगों की लड़ाई और आवाज को दबाया गया. उन्होंने कहा कि कौन हारा, कौन हारा ये बातें होती रहती हैं. ये अंत नहीं है, आगे की लड़ाई बाकी है. ये हार कोई अंतिम हार नहीं. बिहार विधानसभा चुनाव के मुद्दे अलग होते है. एकजुट रहकर जनता के बीच जाएंगे और अपनी बातों को रखेंगे. कांग्रेस को निमंत्रण मिला है, हमारी बात राहुल जी से भी होती रही है.

दिल्ली में होगी समीक्षा बैठक
तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में जो बैठक होगी, उसमें भी बात होगी. हार की समीक्षा पर कमेटी का गठन किया गया है. जिस प्रकार का रिजल्ट सामने आया, इसका अनुमान हमें नहीं था. एनडीए के बड़े नेता जब जुटते थे तो 200-300 लोग जुटते थे. चुनाव में इनके चेहरे लटके हुए थे. हार का कारण बताना अभी जल्दबाजी होगी. जनता के बीच रहकर हार का कारण ढूढेंगे. उन्होंने कहा कि हार ही जीत का रास्ता दिखाने का काम करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details