बिहार

bihar

प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगे तेजस्वी, भविष्य की रणनीति पर होगी चर्चा

By

Published : Jan 19, 2021, 4:49 PM IST

तेजस्वी यादव लगातार बैठक कर रहे हैं. 11 और 16 जनवरी को बैठक के बाद अब 21 जनवरी को बैठक का बुलावा भेजा गया है. बैठक में विधानसभा चुनाव के तमाम 144 प्रत्याशियों को बुलाया गया है.

बैठक में बोलते तेजस्वी यादव
बैठक में बोलते तेजस्वी यादव

पटनाःराष्ट्रीय जनता दल में बैठकों का दौर जारी है. 10 जनवरी को महागठबंधन की बैठक के बाद तेजस्वी एक के बाद एक कई बैठक कर रहे हैं. 21 जनवरी को तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव के तमाम प्रत्याशियों के साथ भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

बैठक में बोलते तेजस्वी यादव

144 प्रत्याशियों को बुलाया गया
पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 21 जनवरी को राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर दोपहर 1:30 बजे से विधानसभा चुनाव के तमाम 144 प्रत्याशियों को बुलाया गया है. जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पार्टी के आगे के कार्यक्रमों पर चर्चा करेंगे.

आपको बता दें कि 24 जनवरी को कर्पूरी जयंती समारोह का आयोजन राजद की ओर से किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- रूपेश हत्याकांड में DGP का खुलासा- एयरपोर्ट पर पार्किंग ठेका को लेकर हुआ मर्डर

30 जनवरी को बनेगी मानव शृंखला
30 जनवरी को पूरे बिहार में राजद समेत महागठबंधन के तमाम दल मिलकर मानव शृंखला बनाएंगे. जिसमें किसान की समस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाने की तैयारी है. जानकारी मिल रही है कि इन्हीं तमाम मुद्दों पर पार्टी की रणनीति तय की जाएगी. कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने के लिए तेजस्वी यादव ने अपने तमाम जीते हुए विधायकों के साथ पार्टी के तमाम उम्मीदवारों को बुलावा भेजा है.

11 और 16 जनवरी को हो चुकी है बैठक
11 जनवरी को तेजस्वी यादव ने पार्टी के तमाम उपाध्यक्ष के साथ बैठक की थी. उसके बाद 16 जनवरी को भी तेजस्वी यादव ने प्रदेश कार्यसमिति के साथ बैठक की थी. जानकारी के मुताबिक धन्यवाद यात्रा को लेकर इन सभी बैठकों में चर्चा हुई है. लेकिन कार्यक्रम की रूपरेखा विधानसभा सत्र की घोषणा के बाद ही तय होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details