बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, बोले- 'नौटंकी का अड्डा बन चुका है बिहार का स्वास्थ्य विभाग'

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कोरोना जांच रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं. वे लगातार कोरोना जांच को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं.

By

Published : Aug 8, 2020, 11:10 PM IST

बिहार
बिहार

पटना: बिहार में जहां कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, तो वहीं विपक्ष स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साध रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर निशाना साध रहे हैं.

ट्वीट कर तेजस्वी बिहार में कोरोना टेंस्टिंग के बाद आ रही रिपोर्ट को लेकर नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं. तेजस्वी ने एक ट्वीट कर लिखा, 'देखिए, बिहार की जर्जर और मरणासन्न स्वास्थ्य व्यवस्था कैसे आम नागरिकों को मार रही है. एक ही जिला, एक ही दिन, दो जांच केंद्र- एक केंद्र में रिपोर्ट नेगेटिव और एक में पॉजिटिव. नीतीश कुमार जी (सीएम को टैग करते हुए) विपक्ष के दबाव में जांच संख्या बढ़ाने के फेर में लोगों की जान के साथ खिलवाड़ ना कीजिए.'

एक ही दिन में दो जांच रिपोर्ट

क्या है मामला
दरअसल पूरा मामला सरहरसा का है, जहां एक 26 वर्षीय एक युवक ने अपनी कोरोना जांच करवायी. पहले उसे कोरोना पॉजिटिव बताया गया. इसके बाद उसी तारीख को उसने अलग सेंटर में जांच करवायी, यहां उसे कोरोना नेगेटिव बता दिया गया. इसको लेकर तेजस्वी ने सरकार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी का ट्वीट

इसी तरह अन्य मामलों में भी तेजस्वी ने बिहार सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, 'बिहार का स्वास्थ्य विभाग नौटंकी का अड्डा बन चुका है. एक साधारण-सामान्य सा काम ठीक से नहीं हो पा रहा है. आदरणीय नीतीश कुमार जी, जाँच के नाम पर जनता के साथ क्या भद्दा मज़ाक किया जा रहा है? 5 महीने बाद भी टेस्टिंग को मजाक बना रखा है? कोई गंभीर आदमी नहीं है आपके पास?

तेजस्वी का ट्वीट

एक और ट्वीट
मजाक, मजाक, मजाक,मजाक और मजाक जांच के नाम पर बिहार सरकार लोगों की जान के साथ खिलवाड़ कर रही है. वास्तविक संक्रमित लोगों की जांच नहीं और जिन्होंने जांच ही नहीं कराई उनकी कागजों पर संख्या बढ़ाने के लिए फर्ज़ी जांच। अब फर्ज़ी आंकड़ो से नीतीश कुमार कोरोना से लड़ेंगे. वाह बहुत खूब.

  • गौरतलब है कि बिहार सरकार ने कोरोना टेस्टिंग की संख्या बढ़ाई है. शनिवार को 75 हजार 426 नमूनों की जांच हुई, इसमें कुल 3 हजार 992 नए मरीज मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details