बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश की गठबंधन वापसी पर बोले तेजस्वी- इसकी सफाई पलटू चाचा को देनी चाहिए, कहां बिल में छुपे हैं

नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में विलय पर केसी त्यागी के दिये बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इसकी सफाई पलटू चाचा को देनी चाहिए. बिल में कहां छुपे हुए हैं.

By

Published : Apr 13, 2019, 6:05 PM IST

तेजस्वी यादव

पटना: लालू यादव पर पुस्तक 'गोपालगंज से रायसीना' बिहार की राजनीतिक गर्मी को बढ़ा दी है. इस किताब में नीतीश विलय की बात पर केसी त्यागी के दिये बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इसकी सफाई पलटू चाचा को देनी चाहिए. बिल में कहां छुपे हुए हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि केसी त्यागी की बातों पर गौर करने की जरूरत नहीं है. आपलोग मुख्यमंत्री जी को पकड़िए. पलटू चाचा से पूछिए कि कहां बिल में छुपे हुए हैं. सब कुछ उनके इशारे पर हुआ था. केसी त्यागी तो कहीं नहीं थे. इस बात पर मुख्यमंत्री जी सामने आए और बोले कि सब झूठ है.

तेजस्वी यादव का बयान

यह सुसाइडल जैसा होता

बता दें कि 'गोपालगंज से रायसीना' में नीतीश कुमार को लेकर एक खुलासा किया गया है. इसमें नीतीश कुमार को फिर से महागठबंधन में शामिल होने की प्रस्ताव का जिक्र किया गया है. इसको लेकर प्रदेश के राजनीति में हंगामा शुरू हो गया है. जदयू के केसी त्यागी ने कहा है कि लालू यादव ने अपनी पुस्तक में विलय की बात कही है. हमारे लिए यह सुसाइडल जैसा होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details