बिहार

bihar

तेजस्वी ने बिहार बंद के दौरान तोड़फोड़ करने पर भागलपुर जिला अध्यक्ष पर की कार्रवाई

By

Published : Dec 22, 2019, 11:27 AM IST

बंद के दौरान आरजेडी जिलाध्यक्ष के व्यवहार से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नाराजगी जताई है. साथ ही जिलाध्यक्ष को पद से हटा दिया गया है. वहीं, क्षतिग्रस्त ऑटो के नुकसान की भरपाई करने की बात कही है.

patna
तेजस्वी यादव

पटनाःशनिवार को आरजेडी ने सीसीए और एनआरसी के खिलाफ बिहार बंद का आयोजन किया. इस दौरान भागलपुर में आरजेडी नेताओं ने मारपीट और तोड़फोड़ की. वहीं, पुलिस ने आरजेडी जिलाध्यक्ष तिरुपति यादव और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहम्मद चांद को गिरफ्तार किया. पार्टी की तरफ से सख्त हिदायत के बाद भी इस तरह की घटना पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कड़ी कार्रवाई की है.

तेजस्वी यादव ने इस घटना का बाद भागलपुर जिलाध्यक्ष को पद से हटा दिया गया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार बंद संबंधित पार्टी के दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए जिला अध्यक्ष को पद से हटा दिया गया है. ऑटो रिक्शा वाले को चिह्नित कर पार्टी द्वारा उन्हें हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी. वहीं, आरजेडी के आधिकारीक ट्वीटर हैडल से भी इसकी पुष्टि की गई है.

तेजस्वी का ट्वीट

सीसीटीवी से पुलिस ने की थी पहचान
बता दें कि भागलपुर में बंद के दौरान तोड़फोड़ करने पर पुलिस ने आरजेडी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष तिरुपति यादव और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहम्मद चांद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों की पहचान सीसीटीवी से की गई. बंद के दौरान जिलाध्यक्ष और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पर लोहिया पुल, बस स्टैंड और डिक्शन मोड़ के पास दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ का आरोप है.

ये भी पढ़ेंःभागलपुर में बंद के दौरान तोड़फोड़, RJD जिलाध्यक्ष समेत दो गिरफ्तार

पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों नेताओं को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी आशीष भारती ने बताया था कि कुछ जगहों पर गाड़ियों में तोड़फोड़ कर माहौल खराब करने की कोशिश की गई. इस मामले में सीसीटीवी के आधार पर आरजेडी जिलाध्यक्ष और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया.

बंद के दौरान ऑटो में तोड़फोड़ करता आरजेडी जिलाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details