बिहार

bihar

तेजस्वी ने CM नीतीश से की मांग- शराब की भट्ठियां शुरू करवाये सरकार

By

Published : Mar 25, 2020, 6:49 PM IST

Updated : Mar 25, 2020, 6:55 PM IST

बिहार में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश को अपने सुझाव प्रेषित किये हैं. उन्होंने बाजार में हैंड सैनीटाइजर की कमी को भी सरकार को सुझाव दिया है.

सीएम नीतीश से की मांग
सीएम नीतीश से की मांग

पटना:कोरना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बाद बिहार भी लॉक डाउन कर दिया गया है. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से मुख्यमंत्री क्षेत्रीय विकास योजना कोष से एक करोड़ रुपये की राशि सभी जिलों के जिलाधिकारियों को देने की मांग की है.वहीं, तेजस्वी ने सरकार से बंद पड़ी अल्कोहल की भट्ठियों को शुरु करने की मांग की है.

तेजस्वी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार से अपील की है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'माननीय मुख्यमंत्री, बिहार, कोरोना वायरस की भयावह और आपात स्थिति को देखते हुए माननीय विधानसभा और विधानपरिषद सदस्यों के मुख्यमंत्री क्षेत्रीय विकास योजना कोष (2019-20, 2020-21) में से एक करोड़ रुपए की राशि तत्काल संबंधित जिला अधिकारियों को तत्काल निर्गत किया जाए. ताकि, कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जिलाधिकारियों द्वारा मास्क, हैंड सैनीटाइजर, दवा, टेस्टिंग किट, रोगी वाहन, जांच-उपचार अथवा अन्य अतिआवश्यक सामग्री यथाशीघ्र उपलब्ध कराया जा सके. धन्यवाद'

सीएम नीतीश से की मांग

बिहार में बनाया जाए हैंड सैनीटाइजर
वहीं, तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हैंड सैनीटाइजर की किल्लत, कालाबाजारी व बढ़ती कीमत को देखते हुए बिहार सरकार को राज्य में बंद पड़ी अल्कोहल की भट्ठियों को अपने देख-रेख में शुरू करनी चाहिए. सरकार को उत्पादन करने के बारे में सोचना चाहिये, ताकि विपदा और जरूरत के समय हैंड सैनीटाइजर अस्पतालों और आमजनों को आसानी से उपलब्ध हो सके.

अल्कोहल की भट्ठियों को लेकर किया ट्वीट
Last Updated : Mar 25, 2020, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details