बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी यादव का दावा- 23 मई के बाद बिहार की राजनीति में होगी बड़ी उठापटक

तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि एनडीए में जिस तरह से सीट बंटवारे हुए हैं. उससे पार्टी के अंदर नेताओं में काफी नाराजगी है.

By

Published : May 6, 2019, 2:05 PM IST

तेजस्वी यादव, राजद, नेता

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि 23 मई के बाद बिहार की राजनीति में फिर से उठा पटक होगी. तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है, कि नीतीश कुमार की नैतिकता और अंतरात्मा जागकर फिर से राजभवन जाकर अपना इस्तीफा देगी.

एनडीए में सीट बंटवारे में नाराजगी

तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि एनडीए में जिस तरह से सीट बंटवारे हुए हैं. उससे पार्टी के अंदर नेताओं में काफी नाराजगी है. साथ ही उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद एनडीए के अनुकूल नीतीश कुमार को सीट नहीं आती है. तो बिहार में एक बार फिर सरकार की उठापटक होगी.

तेजस्वी यादव, राजद, नेता

पांचवें चरण में जीत का दावा

वहीं बिहार में पांचवें चरण के लिए 5 सीटों पर हो रहे हैं चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने दावा किया कि इन 5 सीटों में महागठबंधन की स्थिति मजबूत रहेगी. हालांकि अभी तक हुए चुनाव में जहां तक छिटपुट घटनाओं को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा जो भी हो हम लोग हर जगह जीतने का काम कर रहे हैं. महागठबंधन पूरी तरह से आश्वस्त है कि हम लोग बिहार में ज्यादा सीटें जीत रहे हैं.

पीएम मोदी पर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हमले को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी अब घटिया स्तर की राजनीति कर रही है. जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी पूर्व प्रधानमंत्री पर हमला कर रहे हैं. इससे और शर्मनाक बात क्या हो सकती है.

अमित शाह पर तेजस्वी ने चुटकी ली

वहीं छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार को लेकर बिहार आये बीजेपी के राष्ट्रीय अमित शाह पर तेजस्वी यादव ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि हर सभा में उनकी कुर्सियां खाली रहती हैं. बरहाल आज पांचवें चरण का चुनाव हो रहा है. जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने जीत के दावे कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details