बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक में बोले तेजस्वी- A टू Z की पार्टी है RJD

राजधानी स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय में तेजस्वी यादव अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक में शामिल हुए. इस दौरान एनडीए पर जमकर निशाना भी साधा.

By

Published : Jul 2, 2020, 7:58 AM IST

RJD
RJD

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रदेश कार्यालय में एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल ने हमेशा से गरीब और पिछड़े समाज को मुख्यधारा में लाने का प्रयास किया है. राजद सभी वर्ग, जाति और धर्म की पार्टी है.

तेजस्वी यादव प्रदेश कार्यालय में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि यदि मुझे सेवा का अवसर मिला, तो जिन्हें आज तक प्रतिनिधित्व नहीं मिला, उन्हें खोज कर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजूंगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव ने समाज के सभी वर्ग और जाति को विधानसभा और विधान परिषद में प्रतिनिधित्व का मौका दिया. राजद तो ए टू जेड की पार्टी है. साजिश के तहत राजद को किसी विशेष जाति की पार्टी कहकर बदनाम किया गया.

केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला
अति पिछड़ों को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राजद ने दल के अंदर भी आरक्षण की व्यवस्था की है. कोरोना काल में जब कोई नेता घर से नहीं निकल रहा था, उस समय भी राजद के सिपाहियों ने जनता की लगातार सेवा की. केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रवासी मजदूरों को उनके घर नहीं आने देना चाह रहे थे.

'BJP को मजदूरों की नहीं चिंता'

वहीं, बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा करोड़ों रुपए खर्च कर वर्चुअल रैली कर रही है. दूसरी ओर मजदूरों को 15 सौ से 2 हजार किलोमीटर पैदल चलना पड़ा. जिसकी वजह से बड़ी संख्या में दुर्घटनाएं हुई, इसमें कई मजदूरों की जान चली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details