बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजप्रताप बोले- सरकार की लापरवाही से हो रही है बच्चों की मौत

तेजप्रताप ने कहा कि 23 मार्च को छात्र राजद राजभवन का मार्च करेगा. हम मांग करेंगे कि सरकार ने जिस तरह की लापरवाही दिखाई है, निश्चित तौर पर इस पूरी घटना की जांच होनी चाहिए.

By

Published : Jun 21, 2019, 6:12 PM IST

तेजप्रताप यादव

पटना: तेजप्रताप यादव ने चमकी बुखार को लेकर बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है. तेजप्रताप ने कहा कि जिस तरह से चमकी बुखार से सैकड़ों बच्चों की जान गई है, निश्चित तौर पर यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक घटना है. इसमें साफ तौर पर सरकार की लापरवाही से झलक रही है. सरकार पूरी तरह से नाकाम है और फेल साबित हुई है.

तेजप्रताप यादव का बयान

तेजप्रताप ने कहा कि बिहार की जनता देख रही है कि किस तरह से अभी भी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पूर्ण रूप से अस्पताल में सारी व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र और राज्य सरकार के मंत्री लगातार यह दावा कर रहे हैं कि बिहार के अस्पतालों में अच्छी सुविधा है. वहीं दूसरी तरफ जिस तरह से बच्चों की मौत का सिलसिला नहीं रुक रहा है. वह उनके दावों की पोल खोल रहा है. साथ ही तेजप्रताप ने कहा कि 23 मार्च को छात्र राजद राजभवन का मार्च करेगा. हम मांग करेंगे कि सरकार ने जिस तरह की लापरवाही दिखाई है, निश्चित तौर पर इस पूरी घटना की जांच होनी चाहिए.

लालू यादव मिलने तेजप्रताप गए रांची
तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव मिलने के रांची गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि उनका आशीर्वाद लेने जा रहे हैं. चारा घोटाला से संबंधित देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान सीबीआई ने कोर्ट से वक्त मांगा है. मामले में अगली सुनवाई 5 जुलाई को होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details