बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजप्रताप यादव का बड़ा बयान, ' मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोरोना हो गया है'

विधान परिषद के नवनिर्वाचित विधान पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्री पहुंचे थे. जिसके बाद बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति, उनकी पत्नी और पुत्र को पॉजिटिव पाया गया था.

By

Published : Jul 6, 2020, 6:19 PM IST

Patna
Patna

पटनाः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित बताया है. सीएम पर निशाना साधते हुए तेज प्रताप ने कहा कि डॉक्टरों ने डर से नीतीश कुमार की रिपोर्ट को नेगेटिव करार दिया है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री को क्वारंटीन सेंटर भेजने की मांग की.

नीतीश कुमार के लिए करेंगे प्रार्थना
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभापति अवधेश नारायण सिंह के बिल्कुल बगल में बैठे थे. जिसकी वजह से वे संक्रमित हो गए. उन्होंने कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करेंगे कि नीतीश कुमार जल्द से जल्द स्वस्थ्य हो जाएं.

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव

'आरजेडी को नहीं पड़ेगा फर्क'
आरजेडी में इन दिनों चल रही टूट पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि समुद्र से एक लोटा पानी निकाल लेने से उसका पानी कम नहीं हो जाता. उसी तरह कुछ कार्यकर्ताओं और नेताओं के इधर-उधर चले जाने से आरजेडी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि तेज और तेजस्वी मिलकर इस बार फिर से बिहार विधानसभा चुनाव जीतेंगे.

'नहीं लगाई गई एक भी फैक्ट्री'
वहीं, तेज प्रताप यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की स्थिति बेहद खराब है. उन्होंने कहा कि इन सबके जिम्मेदार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. जिन्होंने राज्य में आज तक एक फैक्ट्री तक नहीं लगाई.

सीएम की रिपोर्ट नेगेटिव
दरअसल विधान परिषद के नवनिर्वाचित विधान पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्री पहुंचे थे. जिसके बाद बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति, उनकी पत्नी और पुत्र को पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद सीएम, डिप्टी सीएम सहित अन्य लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया था. जिसमें सीएम और डिप्टी सीएम दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details