बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेज प्रताप यादव ने शिव रूप में किया महारुद्राभिषेक, सरकारी आवास पर की पूजा-अर्चना

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास में शिव मंदिर में पूजा-अर्चना और महारुद्राभिषेक किया. मौके पर तेजप्रताप शिव के वेश में दिखे.

By

Published : Feb 21, 2020, 7:40 PM IST

तेज प्रताप यादव ने शिव रूप में किया महारुद्राभिषेक
तेज प्रताप यादव ने शिव रूप में किया महारुद्राभिषेक

पटना:अपने कई देव रूपों के लिए मशहूर राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव महा शिवरात्रि के दिन पूरी तरह से शिव भक्ति में डूबे हुए दिखे. इस अवसर पर उन्होंने अपने सरकारी आवास पर शिव मंदिर में घंटों भगवान शिव की आराधना और रुद्राभिषेक किया.

रूद्रावतार में किया जलाभिषेक
पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास में स्थित शिव मंदिर में पूजा-अर्चना और महारुद्राभिषेक किया. मौके पर तेजप्रताप शिव के वेष में दिखे. उन्होंने अपने माथे पर भस्म और गेरूआ वस्त्र धारण किया किया था. बता दें कि इससे पहले भी तेज प्रताप कई मौके पर शिव वेष में नजर आ चुके हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पहले कृष्ण के अवतार में आए थे नजर
इससे पहले भी तेजप्रताप सरस्वती पूजा के मौके पर अलग रंग में नजर आए थे. मकर संक्रांति के दिन तेज प्रताप यादव ने भगवान कृष्ण का रूप धारण किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जलेबियां तलते हुए तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी.
वहीं, सावन के महीने में भगवान भोले नाथ की भक्ति में डूबे तेज प्रताप अपने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटे हुए नजर आए थे. बता दें कि लालू प्रसाद के बड़े बटे तेज प्रताप यादव अपनी राजनीतिक गतिविधियों से ज्यादा अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details